July 16, 2024, 5:24 am
spot_imgspot_img

तेज, बेहतर ट्रेडिंग अनुभव के लिए पेश है वजीरएक्स 3.0 लॉन्च

मुंबई। वज़ीरएक्स, वॉल्यूम के हिसाब से भारत के सबसे बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों, वजीरएक्स 3.0 के रूप में अपने बहुप्रतीक्षित नए यूजर इंटरफेस को लॉन्च किया है। यह मेजर अपडेट कई सारी कमाल की सुविधाएं लाता है जो इसे तेज़, अधिक विश्वसनीय और अत्यधिक जानकारीपूर्ण बनाकर ट्रेडिंग के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

बुल मार्केट की उम्मीदों के साथ, बढ़ते उपयोगकर्ता उत्साह और बढ़ी हुई ट्रेडिंग गतिविधि को ध्यान में रखना और समझना जरूरी था। वजीरएक्स 3.0 व्यापारियों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, जो वेब3 सेवाओं की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए आवश्यक सुविधाएं प्रदान करता है। यह ट्रेडिंग को आसान और स्मूथ बनाता है और स्पष्ट और उपयोगी जानकारी देने पर ध्यान केंद्रित करते हुए मूल्यवान और व्यापक जानकारी प्रदान करता है।

वजीरएक्स के उपाध्यक्ष राजगोपाल मेनन ने बताया कि, “हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए वजीरएक्स 3.0 पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो न केवल हमारे व्यापारियों के हाइ स्टैंडर्ड को पूरा करता है, बल्कि इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क भी बनाता है। वजीरएक्स 3.0 हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए Web3 अनुभव को सक्षम करने के लिए एक महत्वपूर्ण छलांग है। हमारा मानना है कि ये एडवांसमेंट हमारे उपयोगकर्ताओं को Web3 के साथ दोस्ती करने और अपनी व्यापारिक गतिविधियों को अधिक आत्मविश्वास और सटीक रूप से जारी रखने में सक्षम बनाएंगे।”

वजीरएक्स 3.0 की कुछ खास विशेषताएं:

ट्रेडिंग टर्मिनल के साथ ऑर्डर बुक: अब ट्रेडर बड़े आराम से अपने ऑर्डर कर सकते हैं और अपने ओपन ऑर्डर को देख सकते हैं। ट्रेडिंग टर्मिनल के साथ ऑर्डर बुक आसानी से उपलब्ध है, इससे यह सुनिश्चित होता है कि यूज़र बिना कोई गलती किए अपना काम कर सकते हैं।

मार्केट स्विचर: मार्केट को स्विच करना पहले कभी भी इतना आसान नहीं था। यूज़र को अब मार्केट की पूरी सूची को पीछे जाकर ढूंढने की कोई जरूरत नहीं है। ऊपर बायीं तरफ बस मार्केट के नाम पर टैप कीजिए (जैसे, BTC/INR) और तुरंत एक पॉपअप मेनू सामने आ जाएगा, उसमें हाल में देखे हुए मार्केट, पसंदीदा, बेस करेंसी (जैसे, BTC/USDT, BTC/WRX) यह तीन लिस्ट दिखेगी।

ओपन ऑर्डर: ट्रेडर अब ट्रेड टर्मिनल के ठीक नीचे अपने ओपन ऑर्डर देख सकते हैं, इससे दूसरे पेज पर जाने की जरूरत खत्म हो जाएगी। इस सुधार से जरूरी जानकारी आसानी से उपलब्ध रहती है और ऑर्डर मैनेजमेंट काफी बेहतर हो जाता है।

फंड का डिस्प्ले: बाजार से जुड़े फंड अब साफ-साफ दिखते हैं। उदाहरण के लिए, BTC/INR मार्केट में, यूज़र अपना कुल INR बैलेंस, कुल BTC होल्डिंग, और उस एसेट के लिए औसत खरीद मूल्य और लाभ और हानि (PnL) जैसी विस्तृत जानकारी देख सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles