इसुजु मोटर्स इंडिया उस सेगमेंट में अपने समृद्ध लाइफस्टाइल पिक – अप मॉडल प्रस्तुत करता है , जिसमें उसने भारत में अग्रणी भूमिका निभाई है

जयपुर/ चेन्नई। गतिशील और उत्साही भारतीय ग्राहकों को जीवनशैली की भावना को बढ़ावा देने के लिए एक स्टाइलिश उत्पाद श्रृंखला प्रदान करने की अपनी खोज में , इसुजु ने अपने समृद्ध व्यक्तिगत यात्री पिक – अप भारत के लिए पेश किए थे , जो मेड – इन – इंडिया हैं। लॉन्च लाइफस्टाइल पिक – अप सेगमेंट में एक ट्रेंड स्थापित करने की इसुजु की प्रतिबद्धता को उजागर करता है , जिसने भारत में अग्रणी भूमिका निभाई है।

नवीनतम वी-क्रॉस 4 x 4 टॉप वेरिएंट बाहरी हिस्से में कई खूबसूरत लेकिन उत्तम दर्जे के तत्वों के साथ स्टाइल को बढ़ाता है। यह कालातीत अपील गहरे भूरे रंग में तैयार स्टाइलिंग तत्वों के साथ हासिल की गई है। ये सूक्ष्म रूप से दृश्य गतिशीलता और एक अलग सड़क उपस्थिति को जोड़ते हैं जो अब वाहन प्रदर्शित करते हैं , जिससे वे अधिक आक्रामक और स्पोर्टी बन जाते हैं।

इसुजु यात्री पिकअप लाइन – अप रेंज में अब सक्रिय सुरक्षा प्रणालियों का पूरा सुइट है , जो उन प्रतिकूल परिस्थितियों में अधिक सटीक नियंत्रण और सुगमता प्रदान करता है जो उनकी मांग करते हैं। निष्क्रिय सुरक्षा प्रणाली को बढ़ाने के लिए , सभी यात्री पिक – अप मॉडल अब रियर सीट ऑक्यूपेंट डिटेक्शन सेंसर के साथ आते हैं और मानक के रूप में 3 रियर सीट ऑक्यूपेंट में से प्रत्येक के लिए 3 – पॉइंट सीट बेल्ट है। इसके अतिरिक्त , डैशबोर्ड इंस्ट्रूमेंटेशन क्लस्टर में एक आइकन के रूप में पीछे की सीट पर बैठने वालों के लिए सीट बेल्ट चेतावनी संकेतक है।

यह ड्राइवर को यह सुनिश्चित करने के लिए चेतावनी देता है कि हर कोई अपनी सीट बेल्ट पहने , जिससे सभी के लिए यात्रा सुरक्षित हो जाए। ग्राहकों को विशेष रूप से पीछे की सीट पर बैठने वालों को खुशी प्रदान करते हुए , एक अन्य मुख्य आकर्षण सभी यात्री पिक – अप मॉडलों में पीछे की सीट पर बैठने वालों के लिए बेहतर आराम है। बैठने की डिज़ाइन में बदलाव के साथ , पीछे की सीटें अब अधिक आरामदायक बैठने की मुद्रा प्रदान करते हुए उच्च स्तर का झुकाव प्रदान करती हैं। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए , इसुजु मोटर्स इंडिया के उप प्रबंध निदेशक तोरु किशिमोटो ने कहा हमें भारत को अपने पहले लाइफस्टाइल एडवेंचर यूटिलिटी वाहन और हमारे यात्री वाहनों की पिक – अप रेंज के साथ पेश करने में बेंचमार्क स्थापित करने पर गर्व है।

लॉन्च के बाद से इसे लगातार अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हम इस सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए खुश हैं। हमें विश्वास है कि आकांक्षी उत्पादों की इस समृद्ध श्रृंखला के साथ हम उभरते प्रगतिशील भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगे और इस क्षेत्र में अपनी अग्रणी स्थिति को और मजबूत करेंगे। नवीनतम रेंज इसुजु पैसेंजर पिक – अप निश्चित रूप से हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम श्रेणी के डिजाइन , प्रदर्शन , बहुमुखी प्रतिभा , गुणवत्ता , सुरक्षा और ड्राइविंग आराम के साथ मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाएगी।

रोमांचक उत्पाद श्रृंखला एक लाइफस्टाइल वाहन की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करती है, जो मजबूत और टिकाऊ ऑफ – रोडिंग क्षमता , बहुमुखी प्रतिभा और यात्री वाहन जैसे आराम के संयोजन के साथ भारत में पिक – अप संस्कृति की भावना को बढ़ावा देती है। इसुजु की प्रसिद्ध इंजीनियरिंग , जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ दक्षता और विश्वसनीयता प्रदान करती है , प्रदर्शन और पैनापन के साथ ग्राहकों को जीतने वाली अपील में इजाफा करती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles