राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जेजेपी जारी करेगी घोषणा पत्र, कमेटी का गठन

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है। रविवार को जयपुर में जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान कार्यकारिणी के साथ अहम बैठक कर चुनावी मंथन किया। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में हुई बैठक में राजस्थान में संगठन मजबूती, विधानसभा चुनाव, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के रोड शो कार्यक्रम आदि विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई और कई अहम फैसले लिए गए।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि राजस्थान की जनता के हित में जेजेपी प्रदेश में परिवर्तन लाना चाहती है। उन्होंने कहा कि यहां जेजेपी जनता से बकायदा वादा करके चुनावी मैदान में उतरेगी। अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी राजस्थान चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करेगी ताकि जेजेपी की सरकार में हिस्सेदारी होने के बाद उन वादों को पूरा करके जनता को लाभान्वित किया जा सके। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने बैठक में फैसला लिया है कि उनकी अध्यक्षता में एक कमेटी पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करेगी।

अजय चौटाला ने कहा कि इस कमेटी में उनके साथ वरिष्ठ नेता डॉ केसी बांगड़, राजस्थान से जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वी मील, प्रदेश प्रधान महासचिव रामनिवास यादव, महिला प्रदेश अध्यक्ष रीटा चौधरी, पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह और संजय चोपड़ा शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी घोषणा पत्र में राजस्थान के युवाओं को बेहतर शिक्षा और रोजगार, महिलाओं को सम्मान, किसानों की आर्थिक स्थित मजबूत करने आदि अहम विषयों को ध्यान में रखते हुए घोषणा पत्र बनाएगी, जिसमें हर वर्ग का खासा ध्यान रखा जाएगा।

कार्यकारिणी की बैठक में जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने पार्टी पदाधिकारियों को पार्टी की नीतियों और प्रचार-प्रसार के कार्यक्रमों के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सीकर में हुई सफल और विशाल रैली के बाद प्रदेश के लोग बदलाव के लिए जेजेपी के साथ निरंतर जुड़ रहे है। इसी कड़ी में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सीकर की सफल रैली के लिए स्थानीय लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए राजस्थान में आ रहे है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के रोड शो कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार हो गई है। दुष्यंत चौटाला 13 अक्टूबर को नोहर और सूरतगढ़, 14 अक्टूबर को दातारामगढ़, 19 अक्टूबर को कोटपूतली और 20 अक्टूबर को भरतपुर में रोड शो के कार्यक्रम करेंगे तथा क्षेत्रीय लोगों से रूबरू होंगे।

बैठक में राजस्थान से जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वी मील व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी पार्टी पदाधिकारियों को संगठन मजबूती और चुनावी रणनीति के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जेजेपी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और विधानसभा चुनावों में जनता को कांग्रेस की राज्य सरकार से छुटकारा दिलाने और प्रदेश में बदलाव लाने के लिए जेजेपी अहम कड़ी साबित होगी। उन्होंने कहा कि सभी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करें और घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएं और बदलाव की इस मुहिम में स्थानीय लोगों को जेजेपी के साथ जोड़े। इस अवसर पर पूर्व विधायक मनीराम सिहाग, , डॉक्टर मोहन सिंह, फारुख शेख, राज सिंह ताखर, विजय गोठड़ा, हरियाणा के डिप्टी सीएम के सचिव सुरेश चौधरी, डॉ सुलभा सिंह , विजय घोटरा, आकाश नहरासहित राजस्थान के तमाम पार्टी पदाधिकारी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles