काबुकी मास्क के साथ काई इंडिया के एमडी राजेश यू पांड्या बने कंपनी के नए विज्ञापन का चेहरा

जयपुर। जापान के प्रसिद्ध ब्यूटी एवं किचनवेयर ब्राण्ड काई की भारतीय शाखा काई इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यू पांड्या अब कंपनी के एक और नए विज्ञापन में नज़र आ रहे हैं। यह शानदार कैंपेन जापानी थिएटर के एक क्लासिकल रूप काबुकी को दर्शाता है, और दृश्यात्मक रूप से मोहक और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध अनुभव देता है।

काबुकी जापानी थिएटर का एक शास्त्रीय रूप है, जिसमें पारंपरिक नृत्य के साथ नाटकीय प्रदर्शन का मिश्रण होता है। काबुकी थिएटर अपने भारी शैली वाले प्रदर्शनों, अपनी ग्लैमरस, अत्यधिक सजी हुई वेशभूषा और इसके कुछ कलाकारों द्वारा पहने जाने वाले विस्तृत कुमादोरी मेकअप के लिए जाना जाता है।

जापानी काबुकी अभिनेता/निर्माता इचिकावा डेंजुरो XIII के प्रशंसक, काई इंडिया के प्रबंध निदेशक राजेश यू पांड्या ने इस कैंपेन पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “काबुकी स्‍पष्‍टता, कलात्मकता और ट्रेडिशन को दर्शाता है और हम प्रत्येक काई चाकू में यही सब कायम रखने का प्रयास करते हैं। मुझे इस अनूठे अभियान का हिस्सा बनने पर बहुत खुशी हो रही है, जो हमारे चाकूओं को हाइलाइट करने के साथ-साथ काबुकी की मोहक दुनिया को भी सलामी देता है। यह मेरा काई के लिए दूसरा ऐड कैंपेन है, और मैं मानता हूँ कि यह हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है और काई को अलग बनाने वाली कला की सराहना करता है।”

दुनिया भर में 3.15 करोड़ से अधिक चाकू बेचने के साथ, काई इंडिया एक रोमांचक यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है जो न केवल जापानी संस्कृति की भावना का प्रतीक है बल्कि ब्रांड को परिभाषित करने वाली अविश्वसनीय गुणवत्ता और शिल्प कौशल को भी दर्शाता है। काई इंडिया ने खुद को किचनवेयर उद्योग में एक जाने माने ब्रांड के रूप में मजबूती से स्थापित किया है, जो रूप और कार्य का सही मिश्रण पेश करता है। यह कैंपेन उत्कृष्टता और रचनात्मकता के प्रति काई इंडिया के समर्पण का एक प्रमाण होने का वादा करता है।

काई इंडिया के मार्केटिंग के प्रमुख हितेश सिंगला, इस महत्वपूर्ण कैंपेन के लिए अपने विचार साझा करते हुए कहा, “काई इंडिया में हमेशा से ही हम कला और क्राफ्ट्समैनशिप के प्रति पैशनेट रहें है। मिस्टर पांड्या, जो कबुकी के प्रशंसक हैं, इस कैंपेन के साथ एक ताजा दृष्टिकोण प्रस्तुत करते हैं, इस बात पर जोर देते हुए कि चाकू सिर्फ टूल नहीं हैं बल्कि कला का नमूना हैं, हम काई में उच्च गुणवत्ता के चाकू प्रदान करते हैं और सांस्कृतिक धरोहर का सम्मान करते हैं।”

115 वषों से भी अधिक पुराने काई ग्रुप ने राजस्थान के नीमराना में अपने मैनुफैक्चरिंग युनिट के साथ भारतीय बाज़ार में प्रवेश किया था, जो 30000 वर्गमीटर से अधिक क्षेत्रफल में फैली है। काई भारतीय उपभोक्ताओं के लिए रोज़मर्रा की ज़रूरत के हाउस होल्ड, ब्यूटी एवं पर्सनल केयर प्रोडक्ट भी पेश करता है। काई इंडिया एक ऐसी कंपनी है जो गहन आर एण्ड डी एवं जापानी तकनीक के साथ आधुनिक प्रोडक्ट्स लेकर आती है। इसी दृष्टिकोण के साथ काई आज हर भारतीय परिवार का जाना-माना नाम बनती जा रही है।

1908 में जापान के सेकी में स्थापित काई के प्रोडक्ट्स को दुनियाभर में खूब पसंद किया जाता है। ब्राण्ड को उच्च गुणवत्ता के ब्यूटी केयर एवं ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स के लिए भी जाना जाता है। आधुनिक डिज़ाइन वाले इसके हाउसवेयर एवं ब्यूटी केयर प्रोडक्ट्स को बड़े पैमाने पर रोज़मर्रा में इस्तेमाल किया जाता है।काबुकी मास्क के साथ काई इंडिया के एमडी राजेश यू पांड्या बने कंपनी के नए विज्ञापन का चेहरा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles