किआ इंडिया का मैप माई इंडिया के साथ सहयोग

मुंबई। भारत के प्रमुख प्रीमियम मोबिलिटी समाधान प्रदाता, किआ ने देश भर में किआ के ग्राहकों को हाई-टेक, स्मार्ट नेविगेशन समाधान पेश करने के लिए मैप माई इंडिया के साथ सहयोग करने की घोषणा की है। माई किआ और किआ कनेक्ट प्लेटफ़ॉर्म्स के साथ एकीकृत, यह रणनीतिक सहयोग लोकेशन की सटीक सेवाओं से उपयोगकर्ताओं के ड्राइविंग अनुभव को पुन: पारिभाषित करता है, और व्यापक प्लेस सर्च फंक्शन उपयोगकर्ताओं को पूरे आत्मविश्वास से अपना सफर पूरा करने के लिए सशक्त बनाता है। इस प्लेटफ़ॉर्म का 4-व्हीलर-स्पेसिफिक पॉइंट ऑफ़ इंटरेस्ट (पीओआई) सर्च, जो 450 से अधिक श्रेणियों में फैला हुआ है, उपयोगकर्ताओं को डीलरशिप और सर्विस सेंटर, फ्यूल स्टेशन, अस्पताल, होटल, रेस्तरां और कई अन्य महत्वपूर्ण सेवाओं को आसानी से खोजने में सक्षम बनाता है।

इसके अलावा, ड्राइवर्स को ड्राइव करते समय गति सीमा के अलर्ट, रिअल-टाइम में घटना के अपडेट (जैसे, वाटर लॉगिंग, सड़क बनाने का कार्य, ट्रैफिक जाम), और आवाज़ से निर्देशित नेविगेशन समर्थन की सहूलियत मिलेगी। डायनेमिक रिअल-टाइम सुरक्षा अलर्ट से समर्थित, ये सुविधाएं ग्राहकों की सुरक्षा और तकनीक-सक्षम उन्नत ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के प्रति किआ के समर्पण की पुष्टि करती हैं।

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी, श्री म्युंग-सिक सोन ने कहा, “किआ में, हम लगातार ऐसी साझेदारियां कर रहे हैं जो नवाचार और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप हों। मैप माई इंडिया के साथ हमारा सहयोग हमारे आधुनिक ग्राहकों को विविध प्रकार के अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित टेक-फॉरवर्ड ब्रैंड के रूप में हमारी स्थिति को मजबूत करता है।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles