अपहरण कर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर। कानोता थाना इलाके में एक कोचिंग छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद बदमाश पीडिता को हाथ-पांव बांध कर पटक गए। जब पीड़िता ने  दोस्त से मदद मांगी उसने भी दुष्कर्म की कोशिश की। आखिर पीड़िता भागकर अपने परिजनों तक पहुंची और हिम्मत जुटाकर दो दिन बाद आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस  ने बताया कि रघुनाथपुरा निवासी बीस वर्षीय एक युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह तीस अप्रेल को कोचिंग से घर लौट रही थी। इस दौरान घर के नजदीक पहुंचते ही उसे परिचित संदीप और उसके दोस्त मिला। आरोपियों ने जबरन उसे कार में बैठा लिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपी उसके हाथ-पांव बांध कर सुनसान स्थान पर पटक भाग निकले। किसी तरह स्वयं को चंगुल मुक्त करवा कर उसने अपने दोस्त को फोन किया तो उसने भी उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्ती कर युवती से दुष्कर्म

प्रतापनगर थाना इलाके में दोस्ती गांठ कर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे छह लाख रुपए ऐंठ लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार प्रतापनगर निवासी तैतीस वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि एक युवक ने उससे दोस्ती गांठ ली और मिलने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने उसे इमोशनल ब्लैकमेल कर कई बार में 6 लाख रुपए ले लिए। इस पर पीडिता ने आरोपी ने दूरी बना ली तो उसने उसके अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

छात्रा से दो दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

शिप्रापथ थाना इलाके में दो दोस्तों द्वारा एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडिता का आरोप है कि आरेापितों ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर देहशोषण कर रहे है। पीछा छुड़ाने के बदले तीन लाख रुपए की डिमांड की। थाने में पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मामले की जांच एसीपी मानसरोवर संजय शर्मा कर रहे हैं। घटना के शिप्रापथ निवासी सम्बंध में 24 की युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि  साल-2019 में कॉलेज जाते समय आरोपी सुनील और आशीर्वाद उसका पीछा किया करते थे।

आरोप है कि कॉलेज जाते समय दोनों आरोपियों ने रास्ते में उसे धमकाया। डरा-धमकाकर जबरन उसे अपने कमरे पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म  किया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगे। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीछा छुड़ाने के बदले तीन लाख रुपए की डिमांड की। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर कॉलेज छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles