जेल से छूटकर आए वकील ने स्विमिंग पूल में उतर की आत्महत्या

जयपुर। बजाज नगर थाना इलाके में पत्नी से मारपीट के बाद जेल से छूटकर आए एक वकील ने होटल के स्विमिंग पूल में उतरकर आत्महत्या कर ली। रविवार को वकील का होटल के पूल में शव मिला था। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला आत्महत्या का निकला। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना के समय वकील का भाई भी होटल में मौजूद था। घटना बजाज नगर थाना इलाके में महावीर नगर स्थित होटल यूरेशिया में रविवार रात 7 बजे की है।

थानाधिकारी रण सिंह ने बताया कि चित्रकूट नगर सेक्टर-9 निवासी एडवोकेट धूप सिंह पूनिया (54) पुत्र मूलाराम ने आत्महत्या की है। अब तक की जांच में पता चला है कि धूप सिंह दो दिन पहले (शुक्रवार को) पत्नी को पीटने के बाद मरा समझकर चित्रकूट थाने पहुंच गया था। पुलिस को बोला था कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया। पुलिस ने उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर पत्नी के बारे में पता किया तो वह एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती मिली थी। जमानत मिलने पर अगले दिन रविवार रात उसने बजाज नगर स्थित होटल के स्विमिंग पूल में आत्महत्या कर ली। स्विमिंग पूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में वकील धूप सिंह आत्महत्या करते दिखाई दे रहा हैं। आत्महत्या करने से पहले वह होटल के रूम में अपना पर्स रखकर आया।

वहीं स्विमिंग पूल के पास आकर जूते उतारे, चश्मा और मोबाइल रखकर नीचे बैठकर इधर-उधर देखते रहे। फिर पैर आगे बढ़ाकर स्विमिंग पूल में उतर गए। पानी में उतरने के बाद नीचे बैठकर मरने के लिए संघर्ष करते रहे। करीब 4-5 बार पानी में ऊपर आने पर नीचे बैठ गए। करीब 20 मिनट बाद पानी में उनकी सांस रुक गई। चित्रकूट नगर थाना पुलिस ने धूप सिंह के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया था। दरअसल, 1 फरवरी की सुबह आरोपी धूप सिंह ने अपनी पत्नी मीनाक्षी को जमकर पीटा था। शरीर पर काफी वार किए, सिर भी फोड़ दिया था। लहूलुहान हालत में बेहोश होकर गिरने पर मीनाक्षी को मरा समझकर धूप सिंह घर से भाग निकला था।

1 फरवरी को सुबह करीब 4.30 बजे धूप सिंह रोज की तरह जगा। छत पर घूमने के बाद नीचे आकर पत्नी से झगड़ने लगा। झगड़ने के दौरान गुस्से में लोहे के पाइप से जमकर पीटा। चिल्लाने की आवाज सुनकर पास वाले कमरे में सो रहे बेटे आर्यन (20) की नींद खुल गई। उसे पिता धूप सिंह नहीं दिखाई दिए। मां मीनाक्षी लहूलुहान हालत में कमरे में पड़ी थी। आर्यन ने तुरंत एंबुलेंस को बुलाकर बेहोशी की हालत में मां को हॉस्पिटल पहुंचाया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles