कॉलेज छात्रा का अपहरण कर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म

जयपुर। कानोता थाना इलाके में अपहरण कर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एक कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडिता आरोप है कि मदद के बहाने उसे आरोपी रिश्तेदार उठा ले गया था और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश की हालत में दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इस संबंध में पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ ममला दर्ज करवाया।

थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि कानोता निवासी 21 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि वह प्राइवेट कॉलेज में फाइनल ईयर की छात्रा है। 22 मार्च को एग्जाम से एक दिन पहले परमिशन लेटर खो गया। घर पर डांट पड़ने के बचने के लिए रिश्तेदार भाई से कॉल कर मदद मांगी।

मदद के बहाने मिलने आने पर वह उसे कार में बैठाकर ले गया। अपने घर ले जाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने और उसे जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

बहला-फुसलाकर नाबालिक से छेड़छाड़

जयपुर,हरमाड़ा थाना इलाके में पडौसी युवक एक नाबालिक बालिका को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस के अनुसार बैनाड रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी 14 वर्षीय की बेटी को पडौसी अनुज बहला फुसलकर अपने साथ ले गया और उसके साथ सुनसान स्थान पर छेड़छाड़ की।

किसी तरह बालिक उसकी चंगुल से निकल कर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इस पर बालिका की मां ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles