Mohanlal Sindhi murder case: सिंधी समाज ने आरोपियों को कठोर सजा सहित सीबीआई जांच करवाने की उठाई मांग

जयपुर। पूज्य सिंधी सेंट्रल पंचायत जयपुर महानगर ने करणी विहार थाना इलाके में मोहनलाल सिंधी की हत्या के मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। संस्था के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश खेतानी ने कहा कि इस मामले के आरोपियों को कठोर सजा मिलनी चाहिए, ताकि आगे के लिए आमजन के लिए एक सबक बने। संस्था की ओर से रविवार को प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया है। प्रेस वार्ता में अध्यक्ष ने कहा कि स्ट्रीट वेंडर मोहन लाल की इंस्पेक्टर के बेटे क्षितिज शर्मा ने बल्ले से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

आरोपियों ने इस पूरे घटनाक्रम को रातभर पुलिस से छिपाए रखा और सुबह परिजनों के खोजने पर उन्हें धमकाया गया। उक्त समस्त घटनाक्रम में आरोपी क्षितिज शर्मा, उसके पिता प्रशांत शर्मा, उसकी माता ज्योति शर्मा एवं बहन की आपराधिक संलिप्तता रही है। इन लोगों ने मोहनलाल सिंधी की निर्मम हत्या के तथ्यों को जानबूझकर छुपाया तथा घायल मोहनलाल को दो घंटे तक इधर-उधर फिरते रहे।

इन लोगों ने घटना की साक्ष्य को भी नष्ट किया है तथा पुलिस की मिलीभगत से पोस्टमार्टम के उपरांत शव पीड़ित परिवार को न तो दिखाया गया एवं न ही विधि विधान से क्रियाकर्म करने दिया तथा आनन-फानन में पीड़ित परिवार को डरा धमकाकर शव का दाह-संस्कार करवा दिया तथा शव को घर भी ले जाने नहीं दिया। इस प्रकरण में पुलिस एवं प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठते है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles