June 24, 2024, 6:34 am
spot_imgspot_img

नर्सेज का चल रहा आंदोलन व आमरण अनशन आचार संहिता लगने से अगली सरकार बनने तक स्थगित

जयपुर। राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति के प्रांतीय आह्वान पर पिछले चार महीने से चल रहे आंदोलन का सोमवार को आचार संहिता लगने पर एसएमएस हॉस्पिटल के गेट नंबर तीन पर ग्यारह दिनों से चल रहे अनशन कारी नेता राजेंद्र सिंह राना, के के यादव, प्यारे लाल चौधरी, भूदेव धाकड़, पवन मीणा, घन्ना राम नैन, शक्ति सिंह गुर्जर , महिपाल सामोता, यजुवेंद्र यादव, पवन सोनी को संघठन के सिनियर नेता जयप्रकाश शर्मा, रामसज्जन यादव, मदन लाल बुनकर ने जूस पिलाकर आंदोलन को आचार साहिता रहने तक स्थगित किया।

प्रदेश संयोजक नरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि नर्सेज की मांगें नहीं मानी जाने से संपूर्ण राजस्थान के नर्सेज में आक्रोश है और आने वाली सरकार में मांगों को लेकर फिर से संपूर्ण राजस्थान की नर्सेज पुरजोर तरीके से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन जारी रखेंगे।
प्रदेश प्रवक्ता अनेश सैनी ने पिछले चार महीनों से चल रहे आंदोलन में प्रदेश के समस्त प्रदेश संयोजकों, सह संयोजकों, उपसहसंयोजक, जिला संयोजकों, ब्लॉक संयोजकों एवं आम नर्सेज के प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष सहयोग के लिए धन्यवाद दिया तथा भविष्य में संगठित रहकर आंदोलन करने की भी अपील की।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles