June 21, 2024, 10:34 pm
spot_imgspot_img

मल्टी टैलेंट ओपन ऑडिशंस में राजस्थान की कला प्रतिभाओं ने दर्शाया दमखम

जयपुर। सालो प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले शनिवार को वैशाली नगर स्थित मुकुल’स आर्ट अड्डा कैफे में मल्टी टैलेंट ओपन ऑडिशंस का आयोजन किया गया। ऑडिशन में राजस्थान के विभिन्न शहरों से आए करीब 150 पार्टिसिपेंट्स ने ज्यूरी मेंबर्स के समक्ष डांसिंग, सिंगिंग, एक्टिंग और मॉडलिंग का टैलेंट दर्शाया और अगले राउंड के लिए अपनी दावेदारी पेश की। सालो प्रोडक्शन हाउस के चेयरमैन राम टेलर ने बताया कि इस मल्टी टैलेंट ओपन ऑडिशंस के दौरान प्रतिभागियों का उत्साह और प्रतिभा नजर आई।

गायन में युवक-युवतियों ने फिल्मी, नॉन फिल्मी, शास्त्रीय तराने प्रस्तुत कर सुरों पर अपनी पकड़ का अहसास कराया वहीं डांसिंग में हिप हॉप, क्लासिकल, वेस्टर्न, फिल्मी स्टेप्स पर अपनी डांस स्किल्स दर्शाई। मॉडलिंग के राउंड में मेल फीमेल मॉडल्स ने रैंप पर कैटवॉक की और प्रश्नोत्तरी सेशन में जजेज से सवालों के जवाब देकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

ऑडिशन की ज्यूरी में इंडियाज गॉट टैलेंट फेम कोरियोग्राफर संजय ढाका, टीवी सीरियल्स के डायरेक्टर एकलव्य सिंह, प्रसिद्ध क्लासिकल सिंगर पंडित अमित भारती शामिल रहे। कार्यक्रम में प्रसिद्ध न्यूमरोलॉजिस्ट विजय रामावत चीफ गेस्ट और इंडिया ग्लैम ऑर्गेनाइजेशन के डायरेक्टर पवन टांक गेस्ट ऑफ ऑनर थे।

ऑडिशन में यंग टेलेंटेड राइटर पूजा बर्मन और जीएसएस फिल्म प्रोडक्शन के डायरेक्टर सुहान खान, प्राइड ऑफ़ इंटरनेशनल मॉडल के डायरेक्टर देव जांगिड़ और रैपर-सिंगर सॉन्ग कंपोजर नवीन डीसी, एचकेटी परफ्यूम के डायरेक्टर हरीश टाहिलयानी, सैम ओबेरॉय भी उपस्थित थे।

सालो प्रोडक्शन हाउस के चेयरमैन राम टेलर के अनुसार ऑडिशन में सेलेक्ट होने वाले प्रतिभागी को सालो प्रोडक्शन हाउस प्लेटफार्म पर अपकमिंग शार्ट फिल्म्स, म्यूजिक एल्बम और वेब सीरीज में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर दिया जाएगा। कार्यक्रम में एंकर राहुल और भानु की दमदार परफॉर्मेंस के बीच डीजे लेजेंड अनुज ने संगीत की स्वरलहरियां बिखेरी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles