शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडिता का आरोप है कि गर्भवती होने का पता चलने पर आरोपित युवक उसे छोड़कर भाग निकला और धोखे से उसके नाम से तीप लाख का लोन भी उठा लिया। इस संबंध में पीड़िता की ओर से आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

थानाधिकारी ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी 32 वर्षीय की महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि वह दिल्ली निवासी बलप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस को वह पहले से जानती है। पारिवारिक संबंध होने के कारण अक्सर उससे बातचीत होती थी। आपस में बात करने के दौरान दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे और तीन अगस्त से साथ रहने के दौरान अजमेर, दिल्ली और जयपुर में ठहरे। 16 अक्टूबर को जयसिंहपुरा भांकरोटा में रहना शुरू कर दिया। लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के दौरान शादी करने का झांसा देकर आरोपी बलप्रीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के दौरान गर्भवती होने का पता चलने पर आरोपी को बताया। डॉक्टर को दिखाने के बाद परिजनों से बात करने की कहकर चला गया। अगले दिन पड़ोसियों ने कॉल कर बताया कि उसका मोबाइल घरवालों ने छीन लिया है और कुछ लोग उसे पकड़कर गाड़ी में बैठाकर ले गए है। इसके बाद आरोपी बलप्रीत का कोई पता नहीं चला। पीडिता का आरोप है कि पीड़िता का मोबाइल भी बलप्रीत सिंह खुद के पास ही रखता था।

मोबाइल नंबर बंद आने पर बलप्रीत से कोई सम्पर्क नहीं हुआ। खर्च के लिए पैसे नहीं होने पर पीड़िता ने खुद के बैंक खाते का उपयोग करना चाहा। खुद के बंद मोबाइल नंबर की नया सिमकार्ड निकलवाकर चालू करवाया। मोबाइल नंबर चालू होने पर पता चला कि उसकी पेटीएम आईडी से आरोपी ने धोखे से तीन लाख रुपए का लोन उठा रखा है। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles