June 24, 2024, 7:02 am
spot_imgspot_img

शिखर धवन ने देवयानी जयपुरिया स्पोर्ट्स एकेडमी के सहयोग से जयपुर में अपनी पहली खेल एकेडमी लॉन्च की

जयपुर। शिखर धवन ने देवयानी जयपुरिया स्पोर्ट्स एकेडमी के सहयोग से डीपीएस जयपुर में अपनी स्पोर्ट्स एकेडमी ‘दा वन स्पोर्ट्स’ लॉन्च की। यह पहल जमीनी स्तर से असाधारण प्रशिक्षण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है, जो विद्यार्थियों और कोच दोनों के लिए सीखने के प्रचुर अवसर प्रदान करती है। एकेडमिक एक सुरक्षित और उत्साहवर्धक वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो बच्चों को बाहरी गतिविधियों में शामिल होने के लिए प्रेरित करती है। एडवांस टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए, यह स्पोर्ट्स एसोसिएशन खेल शिक्षा के लिए एक व्यापक दृष्टिकोण सुनिश्चित करते हुए व्यक्तिगत प्रदर्शन की निगरानी करेगा, प्रगति पर नज़र रखेगा और स्किल डेवलपमेंट को बढ़ाएगा।

देवयानी जयपुरिया स्पोर्ट्स एकेडमी, भारत की अग्रणी स्कूल श्रृंखलाओं में से एक का हिस्सा है, जो बच्चों को ऐसे लीडर्स बनने के लिए सशक्त बनाती है जो ज्ञान और समझ के साथ दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे। उनका इन्नोवेटिव शिक्षण दृष्टिकोण पाठ्यक्रम के साथ रचनात्मकता को जोड़ता है, जिससे छात्रों को इनोवेटिव होने और नए क्षितिज तलाशने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। एकेडमी के शिक्षक सिर्फ शिक्षकों से कहीं अधिक हैं; वे सुविधा प्रदाता हैं, जिन्हें परामर्श कार्यक्रमों के माध्यम से संस्थान के दृष्टिकोण को इंटरैक्टिव और एनरजेटिक क्लासरूम प्रैक्टिसेस में प्रशिक्षित किया गया है।

इस अवसर पर शिखर धवन ने कहा कि, “डीपीएस जयपुर/डीपीएसआई और दा वन स्पोर्ट्स एकेडमी इच्छुक खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने और असाधारण अवसर प्रदान करने के साझा उद्देश्य के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। वास्तव में, मैं एसोसिएशन और छात्रों को उत्कृष्ट प्रशिक्षण कौशल प्रदान करने के लिए उत्सुक हूं।”

एसोसिएशन पर बोलते हुए, देवयानी जयपुरिया, चेयरपर्सन धाराव हाई स्कूल, प्रो-वाइस चेयरपर्सन – डीपीएस इंटरनेशनल गुरुग्राम और डीपीएस जयपुर ने इस अवसर पर कहा कि, “हम दृढ़ता से मानते हैं कि प्रत्येक एथलीट में उत्कृष्टता और महानता हासिल करने की क्षमता होती है। हमारा मिशन खेल प्रशिक्षण के लिए एक व्यापक दृष्टिकोण प्रदान करना है, जिसमें न केवल तकनीकी कौशल बल्कि चरित्र विकास, खेल कौशल और नेतृत्व क्षमताओं पर भी जोर दिया जाता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles