सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पंचतत्व में विलीनः चचेरे भाइयों ने दी मुखाग्नि

जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का गुरूवार देर शाम को पैतृक गांव हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी में अंतिम संस्कार हुआ। उनके तीन चचेरे भाइयों ने मुखाग्नि दी। जानकारी के अनुसार जब गोगामेड़ी गांव पार्थिव देह पहुंचा तो दादा अमर रहे के नारे लगे और अंतिम दर्शनों काफी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे। इससे पूर्व बुधवार देर रात को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद गोगामेड़ी का पार्थिव देह परिजनों को सौंप दिया गया था।

इसके बाद परिवार और समाज के लोग पार्थिव शरीर को राजपूत सभा भवन ले गए। जहां बड़ी संख्या में समाज के लोगों ने उनके अंतिम दर्शन किए। राजपूत सभा भवन से श्रद्धांजलि यात्रा रवाना हुई, जिस पर जगह-जगह पुष्पवर्षा हुई। यात्रा भवानी निकेतन कॉलेज, चौमूं, रींगस, सीकर, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर, चूरू, तारानगर, साहवा, भादरा होती हुई गोगामेड़ी (हनुमानगढ़) पहुंची। जहां पर अंतिम संस्कार किया गया। भादरा से लेकर गोगामेड़ी तक चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

गोगामेड़ी की ढाणी 9 डीपीएन में लोग जुटना शुरू हो गए थे। यहां भी पुलिस बल तैनात किया गया।
गौरतलब है कि मंगलवार को श्याम नगर थाना इलाके में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाकर भाग निकले थे। जहां गंभीर हालत में गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद गार्ड अजीत सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बदमाशों की फायरिंग में उनको गोगामेड़ी के घर ले जाने वाले युवक नवीन शेखावत की भी मौत हो गई थी। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles