June 24, 2024, 7:16 am
spot_imgspot_img

ताइवान एक्सपो इंडिया: 75 मिलियन मूल्य के बिजनेस होने की संभावना दिखी

जयपुर। ताइवान एक्सपो इंडिया 2023 के छठे एडिशन में तीन दिनों की शानदार व्यावसायिक बातचीत, प्रोडक्ट डिस्प्ले, कार्यक्रमों और नेटवर्किंग हुई। एक्सपो में उभरते एंट्रेप्रेन्योर्स, एसएमई ओनर्स और शहर के ग्राहकों सहित विभिन्न इंडस्ट्री और बिजनेस से जुड़े 15000 से अधिक लोग आए, जिससे 75 मिलियन डॉलर से अधिक के बिजनेस होने की संभावना बनी।

इस तीन दिवसीय एक्सपो (5 -7 अक्टूबर, 2023) की थीम ‘एक्सप्लोर ताइवान इन इंडिया’ थी, जिसका उद्घाटन ताइवान एक्सटर्नल ट्रेड डेवलपमेंट काउंसिल (टीएआईटीआरए) के चेयरमैन जेम्स सी.एफ. हुआंग ने महाराष्ट्र सरकार के डिप्टी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ किया। इस शानदार उद्घाटन समारोह में ताइवान और भारत के अन्य कई गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे। एक्सपो में स्मार्ट मैन्युफैक्चरिंग, स्मार्ट सिटी, स्मार्ट मेडिकल, स्मार्ट एग्रीकल्चर, स्मार्ट लाइफस्टाइल और ईवी जैसी प्रमुख श्रेणियों में 6 थीम, 7 पैवेलियन बनाये गए थे।

ताइवान एक्सपो ने व्यापक भारतीय उपभोक्ता वर्ग तक हाई-क्वालिटी ताइवानी प्रोडक्ट्स की प्रभावी जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया की ताकत का लाभ उठाया। तीन प्रमुख भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को एक्जीबिटर्स कंपनियों के साथ बातचीत करने और प्रोडक्ट्स के अनबॉक्सिंग वीडियो बनाने के लिए आमंत्रित किया गया, जिससे भारतीय उपभोक्ता वर्ग के बीच ताइवानी प्रोडक्ट्स की पहचान बनाने और वैल्यू एक्सपीरियंस करने में उल्लेखनीय वृद्धि हुई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles