June 24, 2024, 5:34 am
spot_imgspot_img

राजस्थान के गौरवशाली इतिहास को कलंकित करना बर्दाश्त नहीं: ABVP

जयपुर। राजस्थान में दिनों दिन महिला उत्पीड़न की घटना होना राजस्थान को शर्मसार करने वाली घटनाएं हैं। 24 सितंबर को सीकर में नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म होना तथा उसे जला देना ठीक उसी प्रकार जमवारामगढ़ क्षेत्र में 25 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म के बाद महिला को जला देना यह घटना शर्मसार तथा निंदनीय है।

इन घटनाओं के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। ABVP के प्रांत मंत्री शौर्य जैमन ने कहा कि राजस्थान की कानून व्यवस्था सरकार के नियंत्रण से बाहर है । यह सरकार राजस्थान के गौरवशाली इतिहास को कलंकित करने का कार्य कर रही है इसे विद्यार्थी परिषद कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। आगे बड़ी रणनीति तैयार करके महिलाओं के न्याय के लिए हम लंबी लड़ाई लड़ते आए हैं। आगे भी लंबी लड़ाई लड़ेंगे तथा विद्यार्थी परिषद इस सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करेगी ।

जिसकी जिम्मेदारी राजस्थान सरकार एवं राजस्थान की पुलिस की होगी। मुख्यमंत्री का पुतला जलाकर विरोध किया है हम आने वाले दिनों में उनके मंत्रियों को घेरने का काम करेंगे। इस विरोध प्रदर्शन में आज अभाविप प्रांत मंत्री शौर्य जैमन इकाई अध्यक्ष भारत भूषण यादव तथा इकाई सचिव रोहित मीणा, अमृत, जितेंद्र, धर्मेद्र, विजय डूकिया, रागिनी , तनविशा, मेघा नाथावत, मेघा शर्मा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles