अपहरण कर लूट की वारदात मे बारह साल से वांछित चल रहे दो सगे भाई गिरफ्तार

जयपुर। खोह नागोरियान थाना पुलिस ने सौ दिवसीय कार्य योजना के तहत कार्रवाई करते हुए अपहरण कर लूट की गंभीर वारदात में 12 साल से वांछित चल रहे दो शातिर आरोपियों को भरतपुर से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार खोह नागोरियान थाना पुलिस ने दो दिन मे चार स्थायी वारंटी और सौलह गिरफ्तारी वारंट का निस्तारण किया है। पुलिस उपायुक्त पूर्व यादव ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर (पूर्व) ज्ञान चंद्र यादव ने बताया कि खोह नागोरियान थाना पुलिस ने सौ दिवसीय कार्य योजना के तहत कार्रवाई करते हुए अपहरण कर लूट की गंभीर वारदात में 12 साल से वांछित चल रहे दो शातिर खुर्शीद खॉ और शरीफ उर्फ शफी को गिरफ्तार किया गया है और दोनो सगे भाई है। भरतपुर जिले के जुरहरा इलाके के भण्डारा गांव के रहने वाले है।

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में हाईवे पर पर वाहन चालको का अपहरण कर वाहन लूट कर चालको के हाथ पांव बांधकर पटकने का एक गिरोह जो कि भण्डारा गॉव (थाना जुरहरा) भरतपुर का है सक्रिय था। इस गिरोह के छह सदस्यों ने 2 अगस्त 2013 को जयपुर आगरा हाईवे पर एक नये महिन्द्रा टेक्टर के चालक को बंधक बनाकर उसके टेक्टर को लूट ले गये और चालक को बांध कर सुनसान जगह में पटक दिया था। जो वारदात के बाद से ही फरार चल रहे थे। जिन्हे कामां पुलिस टीम की मदद से गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles