केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया जयपुर की चारदीवारी में रोड शो

जयपुर। भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार की शाम को जयपुर की चारदीवारी में रोड शो कर तीन विधानसभा सीटों पर असर डालने की कोशिश की। यह रोड शो सांगानेरी गेट से शुरू होकर छोटी चौपड़ पर खत्म हुआ। करीब 1.8 किलोमीटर लंबा रोड शो एक घंटे तक चला। इस दौरान अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री सीएम दीया कुमारी और जयपुर शहर लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी मंजू शर्मा भी मौजूद रहीं।

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के लिए पूरे शहर को बीजेपी के झंडों और पोस्टर से सजा दिया गया। पुलिस ने शाह की सुरक्षा को लेकर बैरिकेडिंग की थी। शाह के दौरे के लिए चारदीवारी में वाहनों की आवाजाही को पूरी तरह बंद कर दी गई थी।  शाह का रोड शो सांगानेरी गेट से शुरू होकर जौहरी बाजार, बड़ी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार होते हुए छोटी चौपड़ पहुंचा। इस दौरान जगह-जगह रोड शो का स्वागत किया गया।

 इस दौरान उन्होंने आम जनता से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में वोट करने की अपील की औश्र कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर दिन विकास की गति को छू रहा है। आज विश्व पटल पर भारत की अलग पहचान बन गई है और यह सब हुआ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में। देश को विकसित राष्ट्र में खड़ा करना है तो एक बार फिर मोदी सरकार बनानी होगी।

उन्होंने गुलाबी नगरी के लोगों से आह्वान किया कि मतदान के दिन वह अपने घरों से निकलें और कमल के फूल के निशान पर बटन दबाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत को मजबूत करें। अमित शाह ने नारा दिया कि इस बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार।

जानकारी के अनुसार जयपुर शहर लोकसभा सीट पर भाजपा जीत की हैट्रिक लगाना चाह रही है। यही वजह है कि  रोड शो के जरिये अमित शाह ने परकोटे की तीन विधानसभा सीटें, जिसमें आदर्श नगर, किशनपोल और हवा महल सीट को कवर किया, जहां भाजपा कमजोर स्थिति में है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles