पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रताप सिंह को बब्बर शेर बताते हुए कहा कि जीतेगा तो भाजपा का इलाज कर देगा

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विद्याधर नगर विधानसभा के बेनाड रोड पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रताप सिंह खाचरियावास के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरकार सिर्फ चार महीने में ही फेल हो गई।

ऐसी पहली सरकार है जिसका हेलीकॉप्टर उड़ा ही नहीं, उड़ा तो धुआ फेकता रह गया। मुख्यमंत्री ने झूठ बोलने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, ईआरसीपी योजना को लेकर राजस्थान के साथ धोखा हुआ है, हमने जो ईआरसीपी में काम किया था वही काम अभी तक हुआ है, राजस्थान में पानी की सबसे महत्वपूर्ण योजना ईआरसीपी पर राज्य सरकार सीरियस नहीं है।

भाजपा सिर्फ झूठ बोलकर वोट लेना चाहती है, मुख्यमंत्री भजनलाल ने बनने के बाद सबसे बड़ा एक ही फैसला लिया उन्होंने आदेश दे दिए की कांग्रेस सरकार के समय के जो भी काम चल रहे वह सभी रोक दिए जाएं। राजस्थान का विकास आज ठप्प पड़ा है, राजस्थान सरकार ने कोई नया काम शुरू नहीं किया, सारा काम बंद कर दिया।

 गहलोत ने पूछा कि भाजपा ने गरीब और जनता को लाभ देने वाली सारी जनकल्याण की स्कीम में क्यों बंद कर दी? वह यह बताएं कि उन्हें राजस्थान की जनता से कोई दुश्मनी है क्या? और गरीब के साथ इतना गलत व्यवहार कैसे कर सकती है?

 उन्होंने जयपुर के लोगों से अपील की प्रताप सिंह खाचरियावास शेर है, हमने इनको सोच समझकर टिकट दिया है,आप यदि इनको जीता दोगे तो भाजपा सरकार सही लाइन पर आ जाएगी और भाजपा सरकार को जनता के सामने झुकना पड़ेगा। 

 इस अवसर पर प्रताप सिंह खाचरियावास, विधायक रफीक खान,अमीन कागजी, विक्रम सिंह शेखावत, मंजू शर्मा, गिर्राज गर्ग, लादूराम दुलारिया, हरेंद्र पाल सिंह जादौन, बीएल कुमावत सहित पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, मंडल अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष सहित सैकड़ो नागरिक एवं कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles