July 15, 2024, 8:52 am
spot_imgspot_img

वरुण धवन की फिल्म ‘बेबी जॉन’ 31 मई को रिलीज होने के लिए तैयार

मुंबई। एटली, जियो स्टूडियोज, ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज ने वरुण धवन को ‘बेबी जॉन’ के रूप में पेश किया है और शीर्षक की घोषणा आपको इस एक्शन एंटरटेनर के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक कर देगी। रोमांचकारी शीर्षक की घोषणा से फिल्म की एक दिलचस्प झलक सामने आती है, जिसे अब ए.कलीस्वरन द्वारा निर्देशित ‘बेबी जॉन’ नाम दिया गया है, जो 31 मई 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ाने के लिए निश्चित है।

भारतीय फिल्म उद्योग की कुछ सबसे रचनात्मक ताकतों के बीच सहयोग, ‘बेबी जॉन’ दर्शकों को एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का वादा करता है। यह एक्शन एंटरटेनर अपनी मनोरंजक कहानी, शक्तिशाली प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ सिने प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

यह फिल्म कीर्ति सुरेश की हिंदी फिल्म की शुरुआत है और इसमें वामिका गब्बी भी हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत कर रही हैं। धमाकेदार स्टारकास्ट में एक्शन एंटरटेनर में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी शामिल हैं। ‘बेबी जॉन’ एक एस थमन संगीत है।

जियो स्टूडियोज प्रस्तुत करता है, एटली और सिने1 स्टूडियोज के सहयोग से ‘बेबी जॉन’। एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज प्रोडक्शन के लिए, फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा किया गया है। ए.कालेश्वरन द्वारा निर्देशित, ‘बेबी जॉन’ 31 मई 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

अनिल बेदाग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles