June 23, 2024, 11:25 am
spot_imgspot_img

ZELIO ईबाइक्स ने Gracy सीरीज़ के लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए

मुंबई। प्रमुख ईवी टू-व्हीलर स्टार्टअप ZELIO ई-बाइक्स ने अपनी GRACY सीरीज़ पेश की है, जिसमें कम स्पीड वाले ईवी टू-व्हीलर्स की एक सीरीज़ शामिल है। 59,273 रुपये से लेकर 83,073 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमतों के साथ, GRACY सीरीज़ में GRACYi, GRACY Pro और GRACY+ मॉडल शामिल हैं। यह घोषणा हाल ही में लाडवा, हिसार, हरियाणा में ZELIO की नई मैन्युफ़ैक्चरिंग यूनिट के उद्घाटन के बाद की गई है, जिसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 1,50,000 वाहनों की है।

सभी वर्गों के अर्बन राइडर्स के लिए तैयार, नए से लेकर अनुभवी चालकों तक, जिनमें कॉलेज के छात्र, पेशेवर और गिग कर्मचारी शामिल हैं, Zelio ई-बाइक्स की नवीनतम लाइनअप असाधारण प्रदर्शन, बनावट, सहनशीलता और स्थिरता प्रदान करती हैं ।

ZELIO ईबाइक्स के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, श्री कुणाल आर्य ने कहा, “हम ईवी बाज़ार में अपने नवीनतम उत्पाद को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जहाँ कम स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी व्यावहारिकता, सामर्थ्य और पर्यावरणीय लाभों के कारण अधिक प्रभावी हैं। अर्बन राइडर्स तेजी से लागत प्रभावी और टिकाऊ परिवहन विकल्पों की तलाश कर रहे हैं, और कम स्पीड वाले ईवी अपनी आसान गतिशीलता, रखरखाव की कम लागत और शून्य उत्सर्जन द्वारा एक आदर्श समाधान प्रदान करते हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारी GRACY सीरीज़ गहन शोध और विकास का परिणाम है, जिसे अर्बन राइडर्स की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। हमने प्रदर्शन, सुरक्षा, टिकाऊपन और बनावट जैसे विभिन्न कारकों को ध्यान में रखा है। हमारे स्कूटर के हर घटक को, गतिशील बीएलडीसी मोटर से लेकर उन्नत ब्रेकिंग सिस्टम तक, उच्चतम गुणवत्ता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक चुना और परीक्षण किया गया है। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक हमारे नए स्कूटर की बेहतर इंजीनियरिंग और विचारशील डिज़ाइन को पसंद करेंगे।”

GRACYi में 60/72V की डायनामिक बीएलडीसी मोटर है, जो एक सहज और कुशल सवारी सुनिश्चित करती है। 60 kg के कुल वजन और 150 kg की लोडिंग क्षमता के साथ, यह सड़क पर स्थिरता और फुर्ती दोनों प्रदान करती है। बेहतर सुरक्षा के लिए इस स्कूटर में आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक हैं। यह पाँच वेरिएंट में उपलब्ध है।

GRACY Pro में 60/72V की मजबूत बीएलडीसी मोटर है, जो बेहतरीन प्रदर्शन और विश्वसनीयता प्रदान करती है। 70 kg के कुल वजन और 150 kg की लोडिंग क्षमता के साथ, यह अर्बन राइडर्स के लिए एक स्थिर और आरामदायक राइड प्रदान करती है। फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक से लैस, हर जर्नी में सुरक्षा को प्राथमिकता दी जाती है। यह चार वेरिएंट में उपलब्ध है।

GRACY+ में 60/72V की शक्तिशाली बीएलडीसी मोटर लगी है, जो सड़क पर बेहतरीन गति और प्रदर्शन प्रदान करती है। 60 kg के कुल वजन और 150 kg की लोडिंग क्षमता के साथ, यह शहरी आवागमन के लिए बहुमुखी प्रतिभा और फुर्ती प्रदान करती है। फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक की विशेषता के साथ, हर समय सुरक्षा सुनिश्चित की जाती है। यह पाँच वेरिएंट में उपलब्ध है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles