June 21, 2024, 10:09 pm
spot_imgspot_img

लावा ने पावर-पैक्ड 5G अनुभव के साथ युवा 5G लॉन्च किया

मुंबई। भारत के प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने आज बेहद दमदार युवा 5G के लॉन्च की घोषणा की, जिसे बेमिसाल स्पीड और बेजोड़ प्रदर्शन की पेशकश के लिए डिज़ाइन किया गया है। युवा 5G पहले से बेहतर बैटरी बैकअप, बिजली की तरह तेज़ रफ़्तार और अव्वल दर्जे के कैमरा फीचर्स के साथ पूरे दिन चलने वाला साथी है, जिस कंपनी ने दो मेमोरी वेरिएंट में बाजार में उतारा है। 5 जून 2024 से युवा 5G अमेज़न, लावा ई-स्टोर और लावा रिटेल आउटलेट्स में 9499 रुपये [64 GB] और 9999 रुपये [128 GB] की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

युवा 5G को आज के ज़माने के युवाओं के लिए डिज़ाइन किया गया, जो मैट फ़िनिश के साथ प्रीमियम स्लीक लुक और दो बेहतरीन कलर वेरिएंट– मिस्टिक ब्लू और मिस्टिक ग्रीन में ढेर सारी सुविधाओं की पेशकश करता है। इस ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टफोन में बेहद उम्दा ग्लास बैक डिज़ाइन, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, 4GB+4GB (वर्चुअल) RAM के साथ-साथ ढेर सारी तस्वीरों, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों जैसे डेटा हेतु उच्च क्षमता वाले स्टोरेज के लिए 64/128GB UFS 2.2 ROM मौजूद है।

8MP सेल्फी कैमरा तथा 50MP AI डुअल रियर कैमरा लैंडस्केप और सेल्फी की अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें प्रदान करता है, साथ ही इसमें बॉटम फायरिंग स्पीकर और टाइप-सी यूएसबी केबल के साथ 18W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मौजूद है। यूजर्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लावा के वादे अनुरूप, लावा युवा 5G क्लीन एंड्रॉयड 13 पर चलता है, जो ब्लोटवेयर और विज्ञापन से पूरी तरह मुक्त है, साथ ही इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। लावा नियमित अंतराल पर सॉफ्टवेयर अपडेट का वादा करता है, जिसमें 2 साल तक सिक्योरिटी अपडेट और एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड शामिल है। इसके अलावा, लावा की ओर से हैंडसेट पर 1 साल की वारंटी और एक्सेसरीज़ पर 6 महीने की वारंटी दी जाती है।

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के मार्केटिंग हेड, श्री पुरावंश मैत्रेय ने कहा, “लावा में ग्राहकों के सुखद अनुभव का सफ़र हमारी व्यावसायिक नीति का सबसे अहम हिस्सा है। हम इनोवेशन, बेहतर मूल्य निर्धारण, अच्छी गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स एवं सेवाओं के ज़रिये अपने ग्राहकों को मूल्यवान अनुभव प्रदान करने की लगातार कोशिश करते हैं। युवा 5G को खास तौर पर युवाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उनके स्मार्टफोन के इस्तेमाल के पैटर्न और उनकी पसंद के अनुरूप है। दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, पूरी सुरक्षा और अपडेट के भरोसे के साथ ग्राहकों को सुकून भरा अनुभव प्रदान करता है।”

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रोडक्ट हेड, सुमित सिंह ने युवा 5G के बारे में बात करते हुए कहा, “इनोवेशन और उत्कृष्टता हमारे प्रोडक्ट के सफ़र के बेहद अहम पहलू हैं। हमने अपने ग्राहकों को किफ़ायती मूल्य पर हाई-स्पीड परफॉरमेंस और नए ज़माने के स्मार्टफोन फ़ीचर के साथ सशक्त बनाने के लिए ही युवा 5G को डिज़ाइन किया है। बेहद दमदार ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, डुअल AI कैमरा और फ़ास्ट चार्जिंग जैसी सुविधाओं से लैस नया युवा 5G इस कैटेगरी में एक नई मिसाल कायम करता है, जो यूजर्स के लिए अव्वल दर्जे की टेक्नोलॉजी और क्रिएटिविटी को एक साथ लाता है।”

युवा 5G में UNISOC T750 5G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगाया गया है; 350k+ के AnTuTu स्कोर के साथ उम्दा प्रदर्शन के मामले में यह इस सेगमेंट में सबसे आगे है। लंबे समय तक चलने वाली 5000 mAh की बैटरी, 18W टाइप-सी फास्ट चार्जर के अलावा 90Hz 16.55cm (6.5″) HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ यह देखने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles