June 18, 2024, 1:51 pm
spot_imgspot_img

अनिल कपूर ने मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के नए स्टोर का उद्घाटन किया

मुंबई। देश के सबसे बड़े आभूषण ब्रांडों में से एक मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने बोरीवली में मुंबई का अपना 7वां स्टोर लॉन्च किया है। प्रसिद्ध अभिनेता एवं मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के ब्रांड एंबेसडर अनिल कपूर ने 21 अक्टूबर 2023 को मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के प्रबंधन के प्रमुख अधिकारियों व शुभचिंतकों की उपस्थिति में स्टोर का उद्घाटन किया। यह स्टोर वीर सावरकर गार्डन के पास एल.टी. रोड पर स्थित है। यह अत्याधुनिक स्टोर तीन मंजिलों में 10,000 वर्ग फुट से अधिक में फैला हुआ है।

इसमें एक प्राइवेट लाउंज है, जो पर्सनलाइज्ड सेवाएं ऑफर करता है और उसमें दुल्हन के आभूषणों की खरीदारी के लिए एक वेडिंग एरीना है। स्टोर में 20,000 से अधिक डिजाइन प्रदर्शित किए गए हैं, जिनमें ब्राइडल, सॉलिटेयर, डायमंड और हल्के आभूषणों के शानदार संग्रह शामिल हैं। इसमें माइन डायमंड ज्वेलरी, एथनिक्स हैंडक्राफ्टेड डिजाइन, प्रीसिया जेमस्टोन कलेक्शन समेत मालाबार के कई प्रसिद्ध उप-ब्रांडों की बेजोड़ किस्मों को भी प्रदर्शित किया गया है।

मालाबार ग्रुप के चेयरमैन एम.पी. अहमद ने स्टोर के लॉन्च पर कहा, “हमें मुंबई के सबसे व्यस्त सबअर्ब में से एक बोरीवली में अपना स्टोर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है. बोरीवली स्टोर मैक्सिमम सिटी मुंबई के साथ हमारे संबंधों को और मजबूत करेगा।यह स्टोर प्रभावशाली कलेक्शन रेंज, उचित मूल्य, लग्जरी इंटीरियर, शानदार माहौल और असाधारण ग्राहक सेवा के साथ शहर में आभूषण प्रेमियों को आकर्षित करेगा. बोरीवली स्टोर को ग्राहकों के आराम और उनकी सुविधा पर ध्यान केंद्रित करके डिजाइन किया गया है। मालाबार के लोकप्रिय उप-ब्रांडों को प्रदर्शित करने वाले स्पेशल सेक्शन के साथ सोच-समझकर तैयार किए गए इंटीरियर निश्चित रूप से स्टोर के अंदर के अनुभव को बेहतर बनाएंगे। 

स्टोर में अलग-अलग ग्राहकों की प्राथमिकताओं, अवसरों और बजट को पूरा करने वाले उत्कृष्ट डिजाइनों की एक अद्वितीय श्रृंखला है। मैं खरीदारी के विश्वस्तरीय अनुभव के लिए बोरीवली स्टोर में आने वाले सभी लोगों का स्वागत करता हूं।” प्रसिद्ध अभिनेता एवं मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के ब्रांड एंबेसडर अनिल कपूर ने कहा, “मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के साथ मेरा पुराना नाता है।

उनके अद्भुत शिल्प कौशल व आभूषणों के उत्कृष्ट संग्रह, व्यापार के पारदर्शी तरीकों व नीतियों और ग्राहकों पर केंद्रित दृष्टिकोण ने उन्हें भारत और भारत से बाहर आभूषण के खुदरा बाजारों में एक अग्रणी नाम बना दिया है। मेरे होम टाउन में उनका स्टोर खुलना निश्चित रूप से मेरे लिए एक विशेष क्षण है। मैं सभी से मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के बोरीवली स्टोर में विश्व स्तरीय खरीदारी अनुभव का आनंद लेने का आग्रह करता हूं।”
अनिल बेदाग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles