June 19, 2024, 10:14 pm
spot_imgspot_img

जय श्री राम का नारा लगाते हुए ‘रामायण’ की सीता दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने 200 एपिसोड को किया सेलिब्रेट

मुंबई। टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ में सीता की भूमिका से घर घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने जय श्रीराम का नारा लगाते हुए अपने टीवी शो धरतीपुत्र नंदिनी के 200 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया। इस सीरियल से निर्मात्री बनीं दीपिका चिखलिया ने इस सफलता के अवसर पर शो के सेट पर शानदार केक काटकर सक्सेस को सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर नंदिनी का रोल कर रही शगुन सिंह और आकाश की भूमिका निभा रहे अमन जायसवाल, राईटर हर्षा जी , क्रिएटिव निर्माता धीरज मिश्रा सहित पूरी टीम मौजूद रही। धारावाहिक धरती पुत्र नंदनी हर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे नज़ारा टीवी पर देखा जा सकता है।

कई दशकों बाद छोटे पर्दे पर लौटीं दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने कहा कि कैसे एक साल बीत गया और सीरियल के 200 एपिसोड्स कंप्लीट हो गए हमें पता ही नहीं चला। अपना प्रोडक्शन हाउस डीटीसी मूवीज़ शुरू करने में धीरज मिश्रा ने मेरा काफी सहयोग किया। धरतीपुत्र नंदिनी की कहानी ने मुझे छू लिया था और मैं बहुत खुश हूं कि नज़ारा टीवी ने ऐसी कहानी को प्रसारित करने की हामी भरी। नज़ारा टीवी से जुड़े लोग भी काफी सहयोगीं रवैया हैं और यह धारावाहिक बनाने में उनका काफी क्रिएटिव सपोर्ट रहा।” दीपिका चिखलिया टोपीवाला शो में सुमित्रा देवी की महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रही हैं।

सीरियल में टाइटल रोल निभा रही शगुन सिंह धारावाहिक की सफलता से काफी खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने 200 एपिसोड्स पूरे होने की पार्टी में खूब डांस किया और कहा कि मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे धरतीपुत्र नंदिनी में नंदिनी का प्यारा सा किरदार निभाने का मौका मिला। मैं सीरियल की मेकर दीपिका चिखलिया, अपनी मां, नज़ारा टीवी से जुड़े लोगों, धीरज मिश्रा और सभी साथी कलाकारों का शुक्रिया अदा करती हूं। मुझे खुशी है कि दर्शक मेरी भूमिका, मेरे लुक और मेरे बोलने के अंदाज को पसन्द कर रहे हैं।

बता दें कि टीवी शो धरतीपुत्र नंदिनी की कहानी एक ऐसे ‘किसान की बेटी’ की है जो जमीन और मिट्टी से गहरे रूप से जुड़ी हुई है। वह धरती के लिए बहुत सारे संघर्षों से गुजरने के लिए तैयार है। धरती माता के प्रति बेपनाह प्यार रखने वाली नंदिनी की मुलाकात सुमित्रा देवी से होती है, जो किसी ऐसी लड़की की तलाश में हैं जो उनके परिवार की जिम्मेदारी संभाले और उनके पोते आकाश को प्रभावित करे, जो विदेश से वापस लौटना चाहता है।

सुमित्रा देवी आकाश के लिए नंदिनी को चुनती हैं लेकिन क्या एक ‘किसान की बेटी’ आकाश का दिल जीत पाएगी और परिवार को एकजुट कर पाएगी, इसके लिए आपको नज़ारा टीवी पर सीरियल धरतीपुत्र नंदिनी देखना होगा, जिसमें बहुत सारा मनोरंजन, ड्रामा और बेहतरीन कलाकारों की अदाकारी है।
(अनिल बेदाग)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles