June 23, 2024, 9:49 am
spot_imgspot_img

पुलिस उपायुक्त यातायात ने किया सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा का संकल्प पोस्टर विमोचन

जयपुर। राजधानी जयपुर के यादगार भवन में बुधवार को पुलिस उपायुक्त यातायात ने सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा का संकल्प (Pledge for Road Safety-Survival) पोस्टर विमोचन किया है। पुलिस उपायुक्त यातायात प्रहलाद सिंह कृष्णियां (Deputy Commissioner of Police Traffic Prahlad Singh Krishnan) ने बताया कि यातायात पुलिस यातायात संचालन के साथ-साथ सडक दुर्घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयासरत है। इसी कडी में बुधवार को यादगार भवन में डोरिंग एक्सीडेंट जागरूकता के लिए ‘‘सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा का संकल्प’’ पोस्टर का विमोचन किया गया।

कृष्णियां ने बताया कि डौरिंग एक्सीडेंट (Driving Accident) की रोकथाम एवं जागरूकता के लिए ‘‘सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा का संकल्प’’ अभियान चलाया जा रहा । जिसमें ट्रैफिक वार्डन राकेश गौतम (Traffic Warden Rakesh Gautam) के सहयोग से ‘‘डौरिंग एक्सीडेंट को रोकना है- चालक साईड की सीट पर बैठ कर बाएं हाथ से गाडी का दरवाजा खोलना है और कंडक्टर साईड सीट पर बैठ कर दायें हाथ से गाडी का दरवाजा खोलकर आप डौरिंग एक्सीडेंट को रोककर एक अच्छे जागरूक नागरिक का परिचय दें।

के फ्लैक्स मैसेज शहर के चौराहो-तिराहों मुख्य मार्गो पर लगाये जाकर आमजन को जागरूक किया जा रहा है। पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात राजेन्द्र सिंह सिसोदिया, ज्ञानप्रकाश नवल, सहायक पुलिस आयुक्त झाबरमल, हरिशंकर शर्मा, चन्द्र सिंह रावत ,उप निरीक्षक अब्दुल सलीम, राकेश गौतम एवं यातायात पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles