June 18, 2024, 3:33 pm
spot_imgspot_img

एचटेक ने भारत में ऑनर90 5जी पेश किया

•   स्मार्टफोन फोटोग्राफी और डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में अत्याधुनिक प्रगति पेश करते हुए ऑनर90 5जी में 200 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा है, इसका डिस्प्ले उद्योग में सबसे बेहतर है और लग्ज़री प्रदर्शित करते हुए इसमें आकर्षक मिनिमलिस्ट डिज़ाइन है।

•   ग्राहकों को 180 शहरों में फैले इसके 400 सर्विस सेंटर्स के विशाल नेटवर्क से बेहतरीन सर्विस मिलेगी।

नई दिल्ली। विस्तृत समाधान प्रदाता, एचटेक ने भारत में ऑनर90 5जी का लॉन्च किए जाने की घोषणा की। इसमें एआई वीलॉग मास्टर के साथ 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 3840 हर्ट्ज़ की पीडब्लूएम डिमिंग टेक्नोलॉजी के साथ उद्योग का अग्रणी क्वाड-कर्व्ड फ्लोटिंग डिस्प्ले है। ऑनर90 5जी में आज की हमेशा सक्रिय रहने वाली जनरेशन को व्यक्तिगत अनुभव देने के लिये अत्याधुनिक हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर दोनों एक ही डिवाइस में दिये गये हैं।

इस लॉन्च के बारे में एचटेक के सीईओ, माधव शेठ ने कहा, “एचटेक में हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और आत्मनिर्भर परिवेश के साथ एक मजबूत ब्रांड वापस लाने की उपलब्धि के लिए उत्साहित हैं। उपभोक्ताओं को अग्रणी टेक्नोलॉजी प्रदान करने पर केंद्रित रहते हुए ऑनर लगातार डिस्प्ले टेक्नोलॉजी, बैटरी टेक सॉफ्टवेयर और आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस में इनोवेशन लाने की ओर काम कर रहा है, जो सशक्त अनुसंधान एवं विकास क्षमताओं पर आधारित हैं। ऑनर के मजबूत नेटवर्क और वैल्यू चेन का उपयोग करके हम ऑनर 90 5जी के साथ भारत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं।”

200 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-क्लियर कैमरा, एआई वीलॉग मास्टर और जीरो रिस्क आई-कम्फर्ट डिस्प्ले जैसे श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ इनोवेशंस एवं अत्याधुनिक एआई टेक्नोलॉजीज के साथ यह हैंडसेट स्मार्टफोन फोटोग्राफी और डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के एक नये युग की शुरुआत कर रहा है। इसमें उन्नत टेक्नोलॉजी के साथ सॉफ़िस्टिकेटेड डिज़ाइन है, जो पूरी तरह से व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करता है। भारत में अपना रोमांचक सफ़र शुरू करते हुए हमें विश्वास है कि यूज़र्स ऑनर के इन बेहतरीन उत्पादों को बहुत पसंद करेंगे।”

ऑनर के साथ अपने सहयोग के बारे में रंजीत बाबू, डायरेक्टर, वायरलेस एंड टीवी, अमेज़न इंडिया ने कहा, “अमेज़न में हम एचटेक द्वारा ऑनर की भारत में वापसी के लिए बहुत उत्साहित हैं, और हमें विश्वास है कि ऑनर 90 कई स्मार्टफ़ोंस में सर्वश्रेष्ठ बन जाएगा, जिससे ऑनर टेक को भारत में लोकप्रिय स्मार्टफ़ोन ब्रांड बनने में मदद मिलेगी। शक्तिशाली परफ़ॉर्मेंस, स्लीक डिज़ाइन, और सबसे अच्छे कैमरा सेटअप के साथ हमें विश्वास है कि ऑनर 90 उद्योग में हलचल मचा देगा। आज के लाँच के साथ हम भारत के पसंदीदा ऑनलाइन ई-कॉमर्स बाज़ार में अपना संग्रह और ज़्यादा मज़बूत कर रहे हैं, और त्योहारों की तैयारी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।”

बाजार में उपलब्धता

•   ऑनर 90 5जी तीन रंगों – एमराल्ड ग्रीन, डायमंड सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक में 18 सितंबर, 2023 दोपहर 12 बजे से अमेज़न और रिटेल चैनलों पर मिलना शुरू होगा। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट 8+256जीबी और 12+512जीबी में आएगा, जिनके मूल्य क्रमशः 37,999 रुपए और 39,999 रुपए है।

•   निम्नलिखित ऑफ़रों के साथ 8+256 जीबी वैरिएंट का मूल्य 27,999 रुपये और 12+512जीबी वैरिएंट का मूल्य 29,999 रुपये हो जाएगा।

ऑफ़र:

•   नए लॉन्च किया गया ऑनर 90 5जी खरीदने वाले ग्राहकों को आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक के कार्डों से क्रेडिट, डेबिट कार्ड और ईएमआई विनिमय करने पर 3,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

•   इसके अलावा, अपने पुराने स्मार्टफ़ोन को एक्सचेंज करके ऑनर 90 ख़रीदने वाले ग्राहकों को 2,000 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

•   इसके अलावा, ग्राहक सभी बैंकों और बजाज फिनसर्व कार्ड पर 9 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकेंगे, साथ ही उन्हें 5000 रुपये मूल्य के ऑनर टीडब्लूएस की बंडल डील बिना किसी अतिरिक्त मूल्य के मिलेगी।

•   इस बंडल डील में यूज़र्स को इस डिवाइस के साथ कंपैटिबल 30वॉट का टाइप-सी चार्जर भी निःशुल्क मिलेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles