June 19, 2024, 9:37 pm
spot_imgspot_img

नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ:भाजपा कार्यालय में ढोल नगाडों पर झूमें कार्यकर्ता

जयपुर। राष्ट्रपति भवन में एक ओर नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ले रहे थे, वहीं दूसरी ओर देशभर में आतिशबाजी, जश्न और उत्सव का माहौल देखने को मिला। भाजपा प्रदेश कार्यालय में भी ढोल-नगाड़ों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाचते-गाते और झूमते हुए मोदी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी व्यक्त की। भाजपा कार्यालय में बडी स्क्रीन लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह को लाइव प्रसारण किया गया। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर भाजपा कार्यालय रंगीन रोशनी से सजाया गया।

भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक ने बताया कि नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ देश के आमजन में एक अलग ही उत्साह और उमंग का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर भाजपा के युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, ओबीसी मोर्चा सहित तमाम प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन प्रदेश कार्यालय में पहुंचकर एक दूसरे का बधाई दी। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और आतिशबाजी कर जश्न मनाया। इस दौरान भाजपा कार्यालय मोदी-मोदी के नारों से गूंजायमान हो गया।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा, भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ, मीडिया कार्यालय प्रभारी चंपालाल रामावत, भाजपा प्रवक्ता केके जानू, भाजपा पैनेलिस्ट सुरेश गर्ग, मदन प्रजापत, विकास बारेठ, सुमित श्रीमाल, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री महेंद्र सिंह पंवार, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ, भाजयुमो जयपुर शहर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह पुरूवंशी, नमो एप प्रदेश सह संयोजक सुनील पाराशर, भाजपा मीडिया कार्यकारिणी सदस्य जीतमल पंचारिया, डॉ अखिल शुक्ला, जीएन पारीक, भवानी सिंह राजावत, सहित भाजपा पदाधिकारी, पार्षदगण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles