Rushil डेकोर ने VIR MDF के लिए AI-जनरेटेड टीवी विज्ञापन लॉन्च किया

VIR MDF मैस्कॉट पेश किया, जो मजबूती और टिकाऊपन का प्रतीक है
इस अभियान में दिखाया गया है कि “एमडीएफ का मतलब है VIR MDF”
एमडीएफ सेगमेंट में यह भारत का पहला AI निर्मित टीवीसी है

अहमदाबाद/मुंबई। अग्रणी लैमिनेट और एमडीएफ पैनल बोर्ड कंपनी, Rushil डेकोर (बीएसई: 533470, एनएसई: RUSHIL) ने अपने मुख्य संदेश “एमडीएफ का मतलब है VIR MDF” के साथ अपना एआई निर्मित टेलीविजन विज्ञापन लॉन्च किया है।

यह कंपनी ग्राहकों से बेहतर संपर्क विकसित करने के लिए सदैव तत्परता से नई टेक्नोलॉजीज़ को अपनाती रही है। इन त्योहारों पर कंपनी ने अपने VIR MDF टीवी विज्ञापन के लिए एमडीएफ सेगमेंट में पहली बार एआई टेक्नोलॉजी का उपयोग किया है।

इस नए टीवीसी में एमडीएफ की शक्ति दिखाई गई है, जो प्लाईवुड एवं अन्य वुड-आधारित पैनलों के मुक़ाबले बेहतर विकल्प है। ‘एमडीएफ का मतलब है VIR MDF’ शीर्षक के इस कैंपेन में एक मैस्कॉट पेश किया गया है, जो VIR MDF की शक्ति एवं टिकाऊपन को प्रदर्शित करता है। यह कार्पेंटर, इंटीरियर डेकोरेटर, आर्किटेक्ट, अंतिम उपभोक्ता, ओईएम, फर्नीचर निर्माताओं एवं बड़ी संख्या में लोगों को टिकाऊ और स्टाइलिश फर्नीचर, शेल्फ, दरवाजे, कैबिनेट्स एवं अन्य अनुप्रयोगों के लिए VIR MDF का उपयोग करने के लिए प्रेरित करता है।

Rushil डेकोर लिमिटेड के डायरेक्टर, रुशिल ठक्कर ने कहा, “Rushil डेकोर ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए नई टेक्नोलॉजीज़ को अपनाने के लिए मशहूर है। हमारा नया एआई-जनरेटेड VIR MDF विज्ञापन उनके साथ बेहतर संपर्क स्थापित करने की ओर एक कदम है। इस टेलीविज़न विज्ञापन में ‘शक्ति’ पर बल दिया गया है, जो VIR MDF का मौलिक गुण है, और हमारे उत्पाद एवं ग्राहकों के साथ हमारे संबंध दोनों में ही प्रदर्शित होता है।”

उन्होंने आगे कहा, “हम इनोवेशन में हमेशा सबसे आगे रहते हैं। हमारा मानना है कि यह नया विज्ञापन उद्योग में एक नया मानक स्थापित करेगा, और दूसरे लोगों को अपने संचार में नए युग की टेक्नोलॉजीज़ को अपनाने की प्रेरणा देगा।”

यह विज्ञापन त्योहारों के मौसम के लिए सभी प्रमुख समाचार और सामान्य मनोरंजन चैनलों पर प्रसारित किया जा रहा है। इस टीवीसी से ब्रांड की पहुँच व जागरुकता बढ़ेगी, और VIR MDF को अपने ग्राहकों के साथ मज़बूत संपर्क स्थापित करने में मदद मिलेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles