June 22, 2024, 10:45 pm
spot_imgspot_img

गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में लॉन्च किए दो नए स्टोर

जयपुर। गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में अपने दो नए फ्रेंचाइजी स्टोर लॉन्च किए हैं। इनमें 7 हजार वर्ग फुट का एक स्टोर महल रोड पर और दूसरा राजा पार्क में 2 हजार 700 वर्ग फुट में लॉन्च किया गया है। इन दो नए स्टोर के साथ कंपनी ने देश के उत्तरी क्षेत्र के रिटेल बाजारों में अपनी मौजूदगी को और मजबूत किया है। गोदरेज इंटेरियो स्टोर में स्टाइलिश घरेलू फर्नीचर की एक विस्तृत रेंज मिलती है। यहां फर्नीचर की ऐसी रेंज है, जो जयपुर की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को भी अपने में समाहित करती है ।

इस तरह कंपनी जयुपर के बढ़ते आवासीय और वाणिज्यिक क्षेत्रों की मांगों को पूरा करती है। खर्च करने की लोगों की क्षमता, स्मार्ट टैक्नोलॉजी को अपनाने के प्रति रुझान और पर्यावरण के प्रति उनकी जागरूकता के साथ जयुपर ने एक तेजी से उभरते आवासीय विकास केंद्र के रूप में अपनी खास पहचान बनाई है। माना जा रहा है कि यहां के लोग स्मार्ट टैक्नोलॉजी के साथ-साथ सस्टेनेबिलिटी को भी अपने जीवन में प्राथमिकता देते हैं। गोदरेज इंटेरियो ने अपने स्टोर में ऐसे ही प्रोडक्ट्स को बखूबी पेश किया है।

नए स्टोर की लॉन्चिंग का जश्न मनाने के लिए, गोदरेज इंटेरियो ने हर खरीदारी पर एक आश्चर्यजनक उपहार की पेशकश की है। साथ ही ब्रांड की समर वाइब सेल में उपभोक्ताओं को होम फर्नीचर पर 35 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

जयपुर में दो नए स्टोर की लॉन्चिंग के अवसर पर गोदरेज इंटेरियो के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (बी टू सी) डॉ. देव नारायण सरकार ने कहा कि गोदरेज इंटेरियो में हम अपने ग्राहकों को केंद्र में रखते हुए नए फ्रेंचाइजी स्टोर को लॉन्च करते हैं और हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं की मांग और उनकी जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करना है। महल रोड पर हमारा नया आउटलेट राजस्थान में सबसे बड़ा गोदरेज इंटेरियो स्टोर है। हम अपने स्टोर में ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं और उन्हें व्यक्तिगत सहायता भी उपलब्ध कराते हैं, ताकि वे विभिन्न शैलियों और डिजाइनों का आसानी से पता लगा सकें।’’

उन्होंने आगे कहा कि उपभोक्ताओं की फर्नीचर संबंधी तमाम आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, गोदरेज इंटेरियो अपने ग्राहकों के लिए लिविंग रूम, डाइनिंग रूम, बेडरूम, गद्दे और होम स्टोरेज प्रोडक्ट पेश करता है। हमने आधुनिक भारतीय घरों की जरूरतों के अनुरूप ऑप्टिमाइजेशन की संभावनाओं के साथ मॉड्यूलर फर्नीचर की उल्लेखनीय मांग दर्ज की है। राजस्थान में 116 स्टोर्स के साथ, गोदरेज इंटेरियो ने राज्य में अपनी उपस्थिति मजबूती से स्थापित कर ली है, और हम उपनगरीय बाजारों में और विस्तार करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं।

हमारा लक्ष्य इन क्षेत्रों में, विशेष रूप से होम स्टोरेज और गद्दे की श्रेणियों में, अपनी उपस्थिति को तीन से चार गुना तक बढ़ाना है। राजस्थान के बाजार में प्रभावशाली वृद्धि के बावजूद, हमें उम्मीद है कि हमारी अपनी वृद्धि अगले तीन वर्षों में 15-20 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि दर (सीएजीआर) के साथ बढ़ेगी। इस अवधि में अनुमान है कि हमारा राजस्व 90 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगा। वर्तमान में गोदरेज इंटेरियो के अकेले जयपुर में 4 से अधिक शोरूम हैं, साथ ही 32 चैनल पार्टनर और 80 खुदरा विक्रेता कंपनी के साथ जुड़े हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles