June 21, 2024, 10:49 pm
spot_imgspot_img

11 आईएएस अधिकारियों के तबादले, चार जिलों के कलेक्टर बदले

जयपुर। राज्य सरकार ने गुरूवार देर शाम 11 आईएएस अधिकारियों के स्थान्तरण कर दिए । इसमें आईएएस सुषमा अरोड़ा और आईएएस इंद्रजीत सिंह को उनकी पुरानी जगह पर लगा दिया। गौरतलब है कि दो दिन पहले 13 फरवरी को इनका तबादला करने इन्हे नई जगह पर लगाया गया था। लेकिन तबादला होने के बाद भी सुषमा अरोड़ा ने नई जगह पर जॉइन नहीं किया था। वहीं आईएएस इंद्रजीत सिंह ने गुरूवार को ही कमिश्नर हाउसिंह बोर्ड का चार्ज संभाला था।

आईएएस सुषमा अरोड़ा को दो दिन पहले एमडी डेयरी फेडरेशन के पद से हटाकर एमडी रीको और कमिश्नर डीएमआईसी लगाया था। जिन्हें गुरूवार को वापस एमडी ,डेयरी फेडरेशन में लगा दिया गया। इसी तरह से आईएएस इंद्रजीत सिंह को कमिश्नर सूचना प्रौद्योगिकी से हटाकर कमिश्नर हाउसिंग बोर्ड में लगाया दिया। लेकिन फिर से उनका स्थातंरण कर कमिश्नर ,सूचना प्रौद्योगिकी के पद पर कर दिया गया। लेकिन उन्हे कमिश्नर हाउसिंग बोर्ड का अतिरिक्त चार्ज भी सौपा गया है।

4 जिलों के कलक्टर बदले

इन स्थातंरण में सरकार ने चार जिलों के कलेक्टर भी बदल दिए है। जिसमें आईएएस श्रृति भारद्धाज को कलेक्टर डीग, आईएएस हनुमान मल ढ़ाका को कलेक्टर दूदू , शरद मेहरा को कलेक्टर नीमकाथाना और आईएएस अर्तिका शुक्ला को कलेक्टर खैरथल –तिजारा लगाया गया है। इसी के साथ आईएएस नकाते शिवप्रसाद मदन को एमडी रीको व कमिश्नर डीएमआईसी ,आईएएस निक्य गोहैन को संयुक्त शासन सचिव ,प्रशासनिक सुधार विभाग ,इकबाल खान को कमिश्नर, चिकित्सा शिक्षा विभाग, आईएएस संचिता विश्नोई को सचिव, राज्य निर्वाचन आयोग और आईएएस नारायण सिंह को एमडी राजफैड के पद पर लगाया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles