June 19, 2024, 3:09 am
spot_imgspot_img

साइबर सुरक्षा की जटिल प्रणाली को आसान बनाएगा क्विक हील का ‘वर्जन 24’

मुंबई। साइबर सुरक्षा समाधानों में दुनिया की प्रमुख कंपनी, क्विक हील ने उपभोक्ता डिजिटल सुरक्षा में एक नया मानदंड स्थापित करते हुए वर्जन 24 (v24) लॉन्च किया है। यह उन्नत पेशकश साइबर सुरक्षा की जटिल प्रणाली को आसान बनाती है। यह सक्रिय और व्यस्त लोगों के लिए पहला क्लाउड-आधारित प्लैटफॉर्म है। मेटाप्रोटेक्ट नामक इस प्लैटफॉर्म के साथ सिक्योरिटी और प्राइवेसी स्कोर्स, और यूट्यूब कंटेंट कंट्रोल जैसी विशेषतायें हैं, जो इसे सरलता और सुरक्षा चाहने वाले यूजर्स के लिए एक शानदार समाधान हैं।

v24 के भीतर GoDeep.AI टेक्नोलॉजी स्थापित है। यह एक सेल्‍फ-अवेयर मालवेयर-हंटिंग नवाचार है जो सिस्टम के परफॉरमेंस पर कोई असर डाले बगैर उभरते खतरों से सुरक्षा में वृद्धि करता है। सेक्युराईट लैब्स के प्रोफेशनल्स की विशाल विशेषज्ञता और क्षमताओं का लाभ उठाकर v24 आपको संभावित ख़तरा उत्पन्न करने वाले लोगों से #SAFE और आगे रहना सुनिश्चित करता है। सेक्युराईट देश में सबसे बड़ा मालवेयर विश्लेषण करने वाला सबसे बड़ा केंद्र है। रैनसमवेर, मालवेयर, जीरो डे संवदेनशीलता समाधान आदि के असाधारण पहचान कौशल का इसका 30 वर्ष का इतिहास है। इसे दुनिया भर में एक्स्पाइरो इंफेक्‍टर को हल करने वाली पहली और एकमात्र लैब होने की अनूठी उपलब्धि का गौरव हासिल है।

क्विक हील टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड के सीईओ, विशाल साल्वी ने कहा, “GoDeep.AI के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा संचालित, v24 यूजर को पहली बार मेटाप्रोटेक्ट से लैस कर रहा है, जो व्यस्त रहते हुए बस एक क्लिक पर अनेक उपकरणों को मैनेज करने के लिए एक सिक्योरिटी और प्राइवेसी सिंक्रोनाइजिंग प्लैटफॉर्म है। इसके अलावा, हमारा यूट्यूब सुपरविजन फीचर विभिन्न मानदंडों पर आधारित कंटेंट को फ़िल्टर करना आसान बनाता है। इससे सुनिश्चित होता है कि बच्चे स्वतंत्रतापूर्वक प्लैटफॉर्म का प्रयोग कर सकते हैं और पेरेंट्स भी निश्चिन्त रह सकते हैं कि उनके बच्चे अवांछित कंटेंट के संपर्क में नहीं आयेंगे। साथ ही, हमारी सिक्योरिटी और प्राइवेसी स्कोर फंक्‍शनैलिटी व्‍यक्तिगत आंकलन और कारवाई योग्य अनुशंसाएँ प्रदान करता है।”

वर्जन 24 यूजर-अनुभव को प्राथमिकता देता है और सभी उम्र तथा तकनीकी पृष्ठभूमि के यूजर्स के लिए एक सरलीकृत यूआई को सुलभ बनाता है। इसमें दो शानदार मैट्रिक्स हैं – सिक्योरिटी स्कोर और प्राइवेसी स्कोर, जो उपकरण की सुरक्षा और यूजर की प्राइवेसी की स्थिति के व्‍यक्तिगत आंकलन के साथ-साथ सुधार के लिए कारवाई योग्य अनुशंसायें प्रदान करते हैं।

मेटाप्रोटेक्ट उन्नत रिमोट सिक्योरिटी और प्राइवेसी प्रबंधन के लिए एक अभिनव क्लाउड-आधारित प्लैटफॉर्म है, जो यूजर्स को बस एक क्लिक पर कहीं से भी उनके पूरे परिवार के उपकरणों को सुरक्षित रखने की सुविधा देता है। इसमें लाइसेंस सब्सक्रिप्शन प्रबंधन, स्मार्ट पेरेंटिंग, चोरी-रोधक उपाय आदि जैसी विशेषतायें शामिल हैं। इन विशेषताओं के द्वारा यह आपके विभिन्न उपकरणों में सहक्रियात्मक साइबर सुरक्षा का शानदार अनुभव प्रदान करता है। यह क्लाउड-आधारित प्लैटफॉर्म शीघ्र ही एक ऐप के रूप में उपलब्ध होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles