June 22, 2024, 10:28 pm
spot_imgspot_img

डकैती के मामले में वांछित 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जयपुर/करौली। करौली जिले की मासलपुर थाना पुलिस की टीम ने डकैती के मामले में 15 महीनों से फरार चल रहे बदमाश राम गोविंद गुर्जर पुत्र सुंदर पाल (30) निवासी चिलीपुरा कस्बा नगर थाना डांग बसई जिला धौलपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। थाना स्तर पर टॉप 10 वांटेड में शुमार आरोपी की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है।

एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि 20 फरवरी को मासलपुर निवासी दिनेश कहार द्वारा रिपोर्ट दी गई कि बीती रात 6 नकाबपोश बदमाश हथियार सहित उनके घर में घुस गए। घर की औरतें चिल्लाने लगी तो उन्होंने कट्टा निकाल लिया और जान से मारने की धमकी देकर लाठी से मारपीट की। बदमाश चार कमरों के ताले तोड़ उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात व नकद रुपए निकाल कर फरार हो गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

एसपी उपाध्याय ने बताया कि मामले में चार आरोपियों देवेंद्र, बनवारी, होली व गिर्राज को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। घटना में शामिल आरोपी राम गोविंद गुर्जर के बारे में सोमवार को हैड कांस्टेबल परमजीत को सूचना मिली कि आरोपी अभी बाड़ी बस स्टैंड पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। इस सूचना पर एसएचओ चंचल शर्मा के नेतृत्व में टीम ने मौके पर पहुंच जगह को घेर कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है, जिससे इस मामले के अलावा अन्य वारदातों के संबंध में पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई में हैड कांस्टेबल परमजीत सिंह व कांस्टेबल राजेश की मुख्य भूमिका रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles