विकसित भारत 2047 की परिकल्पना को साकार करने वाला होगा भाजपा का संकल्प पत्र, आमजन के कीमती सुझाव हमारे लिए कीमतीः सीपी जोशी

जयपुर। विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव के लिए सुझाव पेटिका वाले एलईडी रथों को आज भाजपा प्रदेश कार्यालय से प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव के समय भाजपा ने प्रत्येक क्षेत्र में आमजन और विभिन्न प्रकार के संगठनों और संस्थाओं से सुझाव लेकर अपना संकल्प पत्र तैयार किया था। उसी प्रकार से लोकसभा चुनाव 2024 में भी आमजन के सुझाव से विकसित भारत संकल्प पत्र तैयार हो रहा है। इसकी शुरूआर आज प्रदेश मुख्यालय से एलईडी वाहनों को रवाना करके की जा रही है। इसके अलावा 9090902024 नम्बर पर मिस कॉल करके, नमों एप और सोशल मीडिया के माध्यम से भी आमजन और कार्यकर्ता अपने सुझाव दे सकते है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश मुख्यालय के बाद जिला मुख्यालयों पर एलईडी रथ यात्रा की शुरूआत वहां के सांसद, जनप्रतिनिधि एवं अध्यक्ष करेंगे। प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में दो-दो एलईडी रथ गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाएंगे। पार्टी के अभियानों से लेकर बैठकों और जनसभाओं में सुझाव पेटिका रखी जाएगी। सभी वर्गों से सुझाव लिए जाएंगे। भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता जिलों में अपनी भूमिका का निर्वहन करेंगे। जोशी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता के सुझावों से तैयार किए गए संकल्प पत्र पर भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सत्ता में आते ही काम करना शुरू कर दिया और मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने 60 दिनों में ही जनता को एक के बाद एक कई सौगातें दी है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव हेतु एलईडी रथों की रवानगी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव की तर्ज पर हमने लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत 2047 के विजन को पूरा करने के उद्देश्य से एलईडी रथों को रवाना किया जा रहा है। जिस प्रकार हमने विधानसभा चुनावों में आम जनता से सुझाव लेकर संकल्प पत्र तैयार किया था और उस संकल्प पत्र को पूरा करने के लिए हम प्रयासरत हैं। उसी तरह लोकसभा क्षेत्रों में जाकर आमजन के कीमती सुझाव एकत्रित किए जाएंगे और उसमें से अच्छे सुझावों को हम अपने संकल्प पत्र में शामिल करेंगे।
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि हमने विधानसभा चुनाव के समय संकल्प पत्र में जो वादा किया था उसको पूरा करने की दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं। हमने अपने संकल्प पत्र में सस्ता गैस सिलेंडर देने का वादा किया था और 01 जनवरी 2024 से प्रदेश की 73 लाख बहनों को 450 रूपये में एलपीजी गैस सिलेंडर दिया जा रहा है। हमने आशा सहयोगिनी का मानदेय 10 प्रतिशत बढ़ाने के लिए कहा था और हमने अपने वादे को पूरा करते हुए मानदेय बढ़ाया।

विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव पेटिका रथों को रवाना करने के अवसर पर भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, सांसद घनश्याम तिवाड़ी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, दामोदर अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री एवं विधायक जितेन्द्र गोठवाल, प्रदेश महामंत्री ओमप्रकाश भडाना, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, मुकेश दाधीच, ज्योति मिर्धा, सीआर चौधरी, धरोहर प्राधिकरण अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत, महापौर सौम्या गुर्जर और विधायक कुलदीप धनकड़ मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles