लोकसभा चुनाव को लेकर सांगानेर में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ

जयपुर। लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी तैयारीयां शुरू कर दी हैं जिसके लिए समस्त लोकसभाओं में प्रभारी लगा दिए गए हैं। जो प्रत्येक लोकसभा में विधानसभा वार कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संवाद कर लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे हैं इसी कड़ी में कल सांगानेर विधानसभा के कार्यकर्ताओं का कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ। जिसमे जयपुर लोकसभा प्रभारी विधायक रोहित बोहरा ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान की हार से आपको हताश होने की जरूरत नहीं है। हम सभी मिलकर एक नए जोश के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमने सांगानेर की जनता की सेवा में कोई कमी नहीं रखी।

बिना दिन रात देखे , खुद की परवाह किए बिना कोरोना जैसी भयानक महामारी में भी जनता के बीच रहकर उनकी सेवा की उसके अनुसार परिणाम नहीं मिला लेकिन हम अब पूरे जोश और जज्बे से लोकसभा चुनाव लडेंगे और सांगानेर से कांग्रेस को लीड दिलाकर विधानसभा चुनाव की कसर पूरी करेंगे भाजपा की केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। पहले किसान फिर पहलवान अब ड्राइवर भाइयों के संघर्ष को याद करते हुए। इस सरकार को उखाड़ फेंकना है केंद्र की भाजपा सरकार लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने में लगी हुई है और लोगों को धर्म में उलझा रखा है ।

जयपुर जिलाध्यक्ष आर आर तिवाड़ी ने भी सभी कार्यकर्ताओं में जोश भरा इस दौरान मानसरोवर ब्लॉक अध्यक्ष रतन लाल सैनी , सांगानेर ब्लॉक अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष राजीव चौधरी पार्षद शंकर बाजडोलिया, हरिओम स्वर्णकार , हेमराज बैरवा, आशीष परेवा , रमेश शर्मा पार्षद प्रतिनिधि राकेश जोतड , सुनील सिंघानिया , अमित सैनी , विजेंद्र सैनी मंडल अध्यक्ष रणजीत सूला , बंशी काका , कल्याण प्रजापत , हनुमान सहाय शर्मा , हनुमान सैनी पूर्व पार्षद कमल वाल्मीकि , दिनेश व्यास ,कैलाश जोशी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles