शहत गिल के उत्साहवर्धक पॉप सिंगल, ‘‘हुलारे’’ की बीट्स को महसूस करें

उभरती हुई पॉप आईकन, शहत गिल अपना उत्साहवर्धक पंजाबी ट्रैक लेकर आई हैं। उन्होंने बहुत ही सुगमता से प्रभावशाली लिरिक्स को आकर्षक बीट्स के साथ मिश्रित कर ऐसा बेहतरीन ट्रैक बनाया है, जिसमें आत्मविश्वास के साथ स्टाईल झलक रहा है। उनका पहला गीत ‘पागल ए’ फीट पैंथर जून 2023 में रिलीज़ किया गया था, जिसे उत्तर भारत के लोगों ने बहुत पसंद किया।

कंपोज़र और लिरिसिस्ट तरनजीत सिंह और मनप्रीत सिंह उर्फ कप्तान ने इस गीत के हर नोट में अपना पूरा अनुभव और रचनात्मकता डाल दिए हैं। इस डायनामिक ट्रैक के साथ शहत गिल ने म्यूज़िक वीडियो में अपना आत्मविश्वास और आकर्षण पूरे वैभव के साथ पेश करके बहुत ही सुंदर दृश्य निर्मित किए हैं। इसके आकर्षक विज़्युअल और डायनामिक कोरियोग्राफी ने मिलकर उनकी प्रभावशाली उपस्थिति का जश्न मनाते हुए बहुत ही दिलचस्प विज़्युअल और ऑडियो अनुभव उत्पन्न किया है। इसकी तीव्र धुन और मंत्रमुग्ध कर देने वाली लय के साथ यह ट्रैक पंजाबी पॉप म्यूज़िक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाएगा, जो उद्योग में एक उभरते हुए सितारे के रूप में शहत गिल की पहचान को मजबूत करेगा।

अपने इस नए गीत के बारे में शहत ने कहा, ‘‘सबसे पहले मैं अपने पहले गीत पागल ए को दर्शकों से मिले प्यार व स्नेह के लिए उन्हें धन्यवाद देती हूँ। ‘हुलारे’ एक डायनामिक गीत है, जिसके हर पहलू में आत्मविश्वास झलक रहा है। पंजाबी संगीत जो इच्छाशक्ति और स्वैग जगाता है, वह अतुलनीय है, और ‘हुलारे’ के साथ मैं चाहती हूँ कि हर कोई उस आत्मविश्वास को महसूस करे। मैं यह गीत दर्शकों द्वारा सुने जाने और इसके लिए उनका स्नेह पाने के लिए बहुत रोमांचित हूँ।’’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles