ACB के पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति और रीति से प्रभावित होकर भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों की सूची लगातार बढ़ रही हैं। भाजपा में विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी भी सदस्यत ग्रहण कर रहे है। मंगलवार को भाजपा कार्यालय में ज्वाइंनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी की उपस्थिति में एसीबी के पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया ने बीएल सोनी को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई।

भाजपा ज्वाइंनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश 2047 के विकसित भारत की ओर बढ़ रहा है। मोदी के 10 साल के कार्यकाल में योजनाएं धरातल पर पहुंची और विकास के काम तेजी से हुए। ऐसे में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जुड़ने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ज्वाइंनिंग की इसी कड़ी ने पुलिस प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारी बीएल सोनी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों को विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए अहम बताया तो पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए।

पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने कहा कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने निजी एवं राजनैतिक स्वार्थ के चलते प्रदेश के लाखों युवाओं के साथ कुठाराघात किया है। गहलोत सरकार में जिन जिम्मेदारों पर भर्ती परीक्षा करवाने की जिम्मेदारी थी, उनका आचरण तक संदिग्ध रहा। इतना ही नहीं, प्रदेश में नाथी के बाडे और सांचौर की पाठशाला की चर्चा जोरों से चलने लगी।

ऐसे में भाजपा सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपरलीक माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसआईटी का गठन किया। एसआईटी पेपरलीक माफियाओं के खिलाफ बेहतर ढ़ग से कार्य कर रही है। कांग्रेस राज में संस्थागत भ्रष्टाचार हो रहा था, मध्यस्थ के बिना किसी का काम तक नहीं हो रहा था। मध्यस्थ भी कैबिनेट रैंक से भी ऊपर पहुंच गए थे। लेकिन अब भाजपा सरकार के राज में युवाओं के साथ न्याय होगा।

पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास पुरुष के रूप में देखे जाते है। मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल से विश्व में भारत की पहचान एक नए विकसित भारत के साथ शक्तिशाली भारत के रूप में हो रही है। 24 घंटे में से 20 घंटे लगातार नई ऊर्जा से सबका साथ, सबका विकास और सबका उत्थान के ध्येय वाक्य के लिए अगर कोई कार्य कर रहा है तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। ऐसे में उनकी टीम में आज हर कोई जुड़ना चाहता है। मैंने भी 35 वर्ष तक लोकसेवा के तौर पर कार्य करने के बाद अब भाजपा पार्टी से जुड़कर जनसेवा करने का निश्चय किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles