इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स ने जयपुर में मिर्ची के साथ आयोजित की संगीत की रोमांचक शाम

जयपुर। जयपुर शहर संगीत के जोश से भर गया जब इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स ने शनिवार, 23 मार्च 2024 को मिर्ची के प्रशंसकों के लिए एक भव्य मनोरंजक शाम का आयोजन किया। भाव विभोर कर देने वाली धुनों और रोमांचक प्रस्तुतियों से भरी इस शाम में शहर के संगीत प्रेमियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कोलकाता में सफल शुरूआत के बाद जयपुर में आयोजित इस प्रोग्राम में भारतीय संगीत जगत के जाने-माने चेहरे -परमीश वर्मा, गजेन्द्र वर्मा, रियार साब और मामे खान दिखाई दिए। हर कलाकार ने अपने अनूठे स्टाइल और प्रतिभा के साथ दर्शकों का मन मोह लिया और अपने परफोर्मेन्स से दर्शकों पर अनूठी छाप छोड़ी।

जयपुर के आयोजन पर बात करते हुए ईश्विंदर सिंह, जनरल मैनेजर- मार्केटिंग, परनोड रिकार्ड इंडिया ने कहा, ‘‘इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स में हम दर्शकों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जयपुर में यह आयोजन हमारी इसी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कोलकाता में सोल्ड-आउट शो की शानदार सफलता के बाद हम जाने-माने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ गुलाबी नगरी जयपुर के दर्शकों के लिए अनूठा अनुभव लेकर आए हैं। दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया सभी उम्मीदों को पार कर गई, प्रोग्राम की एनर्जी और उत्साह मुस्कान के साथ जीवन को अपनाने के इम्पीरियल ब्लू के दृष्टिकोण को दर्शाता है। यह अपने आप में जादूई शाम थी, हमें खुशी है कि हमें इसमें शामिल होने का मौका मिला।’’

पूजा गुलाटी, ईवीपी एवं नेशनल डायरेक्टर आईपी सोल्युशन्स- ईएनआईएल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘हमें खुशी है कि मिर्ची फेन फेस्ट के इस संस्करण के लिए हमें इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स के साथ साझेदारी का मौका मिला है। प्रतिभाशाली कलाकारों और शानदार माहौल ने हमें दर्शकों के साथ जुड़ने और उन्हें म्युज़िक की बदलावकारी क्षमता का अनुभव प्रदान करने का अवसर प्रदान किया है।’’

मिर्ची फैन फेस्ट का जयपुर चैप्टर संगीत के माध्यम से लोगों को एक दूसरे के साथ जोड़ने और उन्हें यादगार अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। प्रशंसकों को – कन्टेम्परेरी पॉप से लेकर पारम्परिक लोक गीतों तक विभिन्न शैलियों के संगीत का लुत्फ़ उठाने का मौका मिला, हर किसी ने कार्यक्रम का जमकर लुत्फ़ उठाया। शाम के समापन के साथ दर्शक अपने साथ यादगार अनुभव लेकर लौटे, उन्हें निश्चित रूप से इस म्युज़िकल आयोजन के अगले संस्करण का इंतज़ार रहेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles