इन्फ़िनिक्स ने बेजोड़ कैमरा क्षमता और ख़ूबसूरती वाले स्मार्ट 8 का लॉन्च किया

  • क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल ड्युअल एआई कैमरा और 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा की मदद से स्मार्ट 8 हर परिस्थिति में शानदार फ़ोटो ले सकता है।
  • इसमें यूज़र इंटरैक्शन में सुधार के लिए इनोवेटिव मैजिक रिंग फ़ंक्शन है।
  • पॉवर मैराथन टेक्नोलॉजी और 5000mAh बैटरी के साथ इसका पूरे दिन लगातार उपयोग करें।
  • यह 4GB + 4GB वर्चुअल रैम और 64GB रोम के साथ आता है।
  • यह लैग-फ्री अनुभव के लिए XOS 13 के साथ Android 13 Go पर चलता है।

मुंबई। मोबाइल टेक्नोलॉजी उद्योग में अग्रणी ब्रांड इन्फ़िनिक्स, ने अपनी स्मार्ट सीरीज़ में नया इन्फ़िनिक्स स्मार्ट 8 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन फ़ीचर्स हैं, जो इस सेगमेंट में नए मानक स्थापित कर देंगे। इन्फ़िनिक्स स्मार्ट 8 केवल 7,299 रुपये में बेहतरीन स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के लिए बाज़ार में आ गया है।

इन्फ़िनिक्स स्मार्ट 8 इनोवेशन, आकर्षक डिज़ाइन, और बेहतर फंक्शनैलिटी के लिए इन्फ़िनिक्स की प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है, जो यूज़र्स के अनुभव को एक नए आयाम में ले जाते हैं। परफ़ॉर्मेंस और सुंदरता के परफ़ेक्ट मिश्रण के साथ इस डिवाइस में पिछली स्मार्ट सीरीज़ की तुलना में महत्वपूर्ण अपग्रेड किए गए हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल का ड्युअल एआई कैमरा, 90हर्ट्ज़ पंच-होल डिस्प्ले, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डायनामिक एक्सपैंडेबल नॉच फीचर के साथ एक मैजिक रिंग जैसी खूबियाँ हैं, जो किफायती स्मार्टफोन की क्षमताओं को फिर से परिभाषित कर रही हैं।

स्टाइलिश डिज़ाइन और डायनामिक फ़ीचर्स

स्मार्ट 8 परफ़ॉर्मेंस के मामले में पॉवरहाउस तो है ही, साथ ही यह अपने सेगमेंट में “सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन” भी है। इसमें प्रीमियम टिम्बर टेक्सचर फिनिश और आइकोनिक कैमरा मॉड्यूल तथा क्वाड-एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का ड्युअल कैमरा और फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

सुविधा और सुरक्षा बढ़ाने के लिए स्मार्ट 8 में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एक फेस अनलॉक फ़ंक्शन दिया गया है। इस फ़ीचर द्वारा डिवाइस तेज़ी से और आसानी से अनलॉक हो जाती है। यह आपके डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

इस डिवाइस में सेगमेंट का पहला 6.6एचडी+ पंच-होल 90हर्ट्ज़ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस द्वारा शानदार विज्युअल अनुभव मिलता है। मैजिक रिंग न केवल इसकी ख़ूबसूरती को बढ़ाता है, बल्कि इसमें फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल, चार्जिंग एनिमेशन, चार्ज कंप्लीशन रिमाइंडर और लो बैटरी रिमाइंडर जैसी फ़ंक्शनलिटीज़ भी एक जगह मिल जाती हैं।

अतुलनीय परफ़ॉर्मेंस और स्पीड

स्मार्ट 8 आपका स्मार्टफोन अनुभव बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका सबसे आकर्षक फ़ीचर 90हर्ट्ज़ का पंच होल डिस्प्ले है। यह इसके पूर्ववर्ती, स्मार्ट 7 के मुक़ाबले एक बड़ा अपग्रेड है, जिसमें 60हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट था। इस इनोवेशन द्वारा स्मार्ट 8 में सुगम स्क्रॉलिंग, ज्यादा रेस्पॉन्सिव टच इंटरैक्शन और बेहतर विज्युअल अनुभव प्राप्त होते हैं।

स्मार्ट 8 एफ़िशिएंट मीडियाटेक जी36 चिपसेट पर चलता है, जिसमें 4 x 2.2 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स-ए53 और 4 x 1.6 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स-ए53 के साथ एक ऑक्टा-कोर सीपीयू और एक माली-जी57 एमसी1 जीपीयू शामिल है, जो सुगम और एफ़िशिएंट मल्टीटास्किंग प्रदान करता है। इसलिए यह स्मार्टफ़ोन यूज़र्स की विभिन्न ज़रूरतों के लिए उनका एक विश्वसनीय साथी है। इसके अलावा इसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम है, जिसे मेमफ्यूजन द्वारा 8GB तक बढ़ाया जा सकता है।

माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस पर आसानी से मल्टीटास्किंग करते हुए ज्यादा फ़ोटो, वीडियो, और ऐप्स स्टोर किए जा सकते हैं, तथा सुगम और रेस्पॉन्सिव यूज़र अनुभव प्राप्त किया जा सकता है।

ऑप्टिमाइज़्ड परफ़ॉर्मेंस और बैटरी लाइफ

स्मार्ट 8 नए XOS 13 वर्ज़न के साथ एंड्रॉयड 13 गो पर चलता है, जो बहुत सुगम और इंट्यूटिव यूज़र अनुभव प्रदान करता है। यह बेहतर परफ़ॉर्मेंस के लिए ऑप्टिमाइज़ किया गया है, जिससे भारी ऐप्स और गेम्स चलाने पर भी लैग-फ्री अनुभव मिलता है।

इसमें लगी 5000mAh की बैटरी से पूरे दिन पॉवर मिलती है, तथा टाइप-सी चार्जिंग और पॉवर मैराथन टेक्नोलॉजी की मदद से बार-बार चार्ज किए बिना लंबे समय तक स्मार्टफ़ोन का उपयोग किया जा सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles