June 16, 2024, 5:35 pm
spot_imgspot_img

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट की ब्रांड एंबेसडर बनीं कियारा आडवाणी

मुंबई। 177 वर्षों से अधिक के इतिहास वाले अग्रणी वैश्विक सौंदर्य ब्रांड, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट ने एक प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी चेहरे, कियारा आडवाणी को अपने नवीनतम ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करने के साथ एक ब्लॉकबस्टर घोषणा की। कियारा आडवाणी की ब्रांड के चेहरे के रूप में वापसी के साथ, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट का लक्ष्य देश भर के प्रमुख उत्तरी बाजारों में पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के दर्शकों के साथ अपने संबंध को मजबूत करना है, जिससे सौंदर्य और कल्याण उद्योग में अपनी अग्रणी स्थिति फिर से हासिल हो सके।

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट वर्षों से अनगिनत त्वचा देखभाल सफलताओं और पेटेंटों को नवीनीकृत करने और उत्पन्न करने के लिए जाना जाता है। दूसरी ओर, कियारा ने सुंदरता और स्टाइल आइकन के रूप में देश का दिल जीता है, जिसने खुद को भारतीय सिनेमा में सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित करते हुए कई वर्षों में अपनी सुंदरता से प्रेरित किया है। यह साझेदारी त्वचा देखभाल के क्षेत्र में नवाचार और प्रेरणा जारी रखते हुए बेहतर विज्ञान, मनोरंजक कहानी कहने और उपभोक्ताओं के साथ सार्थक संबंध को बढ़ावा देने के माध्यम से ब्रांड के संदेश को बढ़ाने के लिए तैयार है।

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के नए राजदूत के रूप में इस घोषणा पर अपना उत्साह साझा करते हुए, भारतीय अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कहा, “मुझे पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के साथ वापस आकर खुशी हो रही है, जो एक विरासत सौंदर्य ब्रांड है जो गुणवत्ता के प्रति समर्पण के लिए प्रसिद्ध है। इस नए अध्याय में उनके राजदूत के रूप में, मैं त्वचा देखभाल उत्कृष्टता के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता की आशा करता हूं।”

एसोसिएशन के बारे में विस्तार से बताते हुए, प्रतीक वेद, स्किनकेयर हेड, ब्यूटी एंड वेलबीइंग, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड ने कहा, “हमें पॉन्ड्स परिवार में कियारा का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि हम पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं। एक उल्लेखनीय सेलिब्रिटी होने के नाते, वह वह देश भर में अपनी प्रतिष्ठित सुंदरता और शैली के लिए भी प्रसिद्ध है। यह रणनीतिक साझेदारी त्वचा देखभाल में पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के नेतृत्व को सुनिश्चित करते हुए, आकांक्षात्मक सुंदरता के साथ नवाचार के विलय के प्रति हमारे समर्पण को रेखांकित करती है।”

कियारा आडवाणी पॉन्ड के नए टीवीसी में नजर आएंगी जो जल्द ही देश भर में पारंपरिक और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कब्जा करने के लिए तैयार है। पॉन्ड्स आधुनिक और पारंपरिक खुदरा दुकानों के साथ-साथ सभी ई-कॉमर्स/क्विक-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन उपलब्ध है।
(अनिल बेदाग)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles