June 14, 2024, 1:12 am
spot_imgspot_img

लक्ष्यराज सिंह फोर्टी सलाहकार बोर्ड के सदस्य मनोनीत

जयपुर। लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ को फेडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एंड इंडस्ट्री (फोर्टी) के एडवाइजरी बोर्ड का सदस्य मनोनीत किया गया है। लक्ष्यराज सिंह ने इस पद पर मनोनयन के लिए फोर्टी अध्‍यक्ष सुरेश अग्रवाल का आभार व्‍यक्‍त किया है और कहा है कि फोर्टी राजस्‍थान के 10 लाख से ज्‍यादा उद्योपतियों और व्‍यापारियों का प्रतिनिधित्‍व करने वाली एक मात्र शीर्ष संस्‍था है।

इसके साथ मिलकर राजस्‍थान के आर्थिक और औद्योगिक विकास के लिए काम करना सम्‍मान की बात है। इस मौके पर फोर्टी अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल ने कहा कि लक्ष्यराज सिंह उदयपुर के पूर्व राजपरिवार के सदस्य होने के साथ एक सफल उद्यमी हैं। एचआरएच ग्रुप ऑफ होटल्स के निदेशक के तौर पर लक्ष्यराज ने होटल और टूरिज्म इंडस्‍ट्री में खास पहचान बनाई है।

होटल और टूरिज्‍म इंडस्‍ट्री में इनके योगदान को देखते हुए राज्‍यपाल कलराज मिश्र ने इन्‍हें अपना पर्यटन सलाहकार और ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। फोर्टी संरक्षक सुरजाराम मील का कहना है कि लक्ष्यराज सिंह के जुड़ने से फोर्टी की प्रतिष्ठा को चार चांद लगेंगे। लक्ष्यराज सिंह को फोर्टी एडवाइजरी बोर्ड में शामिल करने में फोर्टी ब्रांच चेयरमैन प्रवीण सुथार का महत्वपूर्ण योगदान है। प्रवीण सुथार का कहना है कि उदयपुर में फोर्टी की मजबूत उपस्‍थिति है।

लक्ष्यराज सिंह के साथ मेवाड़ की गौरवशाली प्रतिष्ठा जुड़ी हुई है, वे खुद इनोवेटर आन्त्रप्रन्योर हैं । इनकी सलाह से फोर्टी को काफी लाभ होगा । अब हम उदयपुर के साथ दक्षिणी राजस्थान के सभी जिलों में फोर्टी की शाखाओं का विस्तार करेंगे और इस क्षेत्र के उद्योगपतियों और व्यापारियों की समस्याओं को दूर कर फोर्टी के मंच के माध्यम से सरकार की औद्योगिक प्रोत्साहन योजनाओं को उद्यमियों तक पहुंचाएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles