हत्या के मामले में वांछित दस हजार के इनामी बदमाश को दो साथियों सहित पकड़ा

जयपुर। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की टीम ने सीकर के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में 5 महीने पहले दुबई से तस्करी कर लाए गए सोने की रिकवरी के लिए पीट पीट कर एक युवक की हत्या के मामले में पांच महीनो से फरार चल रहे दस हजार के इनामी बदमाश मनोज नेहरा निवासी अलखपूरा बोगन थाना नेछवा जिला सीकर को अजमेर के रूपनगढ़ और इसके दो साथियों सुभाष व राजेन्द्र निवासी अलखपुरा को जयपुर आयुक्तालय के दौलतपुरा थाना क्षेत्र से डिटेन किया है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स व अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि दुबई में मजदूरी कर रहे सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में मानासी निवासी महिपाल कड़वासरा और उसका साथी शीशराम निवासी गोड़िया बड़ा को भारत आते समय तस्करों ने सोना देकर दुबई से रवाना किया था। मगर शीशराम भारत आने के बाद गायब हो गया। इस पर सोना मंगवाने वाले व्यक्तियों ने बदमाश विजय भार्गव उर्फ बिज्जू, सोनू मीणा, मनोज नेहरा, संजू भार्गव व अन्य को सोने की रिकवरी होने पर आधा सोना देने की बात कही। इसके बाद सोना मंगवाने वाले व्यक्तियों व इन बदमाशों ने महिपाल का 10 नवम्बर 2023 को अपहरण कर सोने के बारे में जानने के लिए गंभीर तरीके से मारपीट की, जिससे महिपाल की मौत हो गई।

टीम को सूचना मिली कि मनोज नेहरा और उसके साथी नई दिल्ली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए निकले हैं। इस सूचना पर पीछा करते हुए एजीटीएफ ने इसके दो साथियों सुभाष व राजेंद्र को थाना दौलतपुरा इलाके में पकड़ लिया। मगर इनामी बदमाश मनोज नेहरा को इसके साथियों ने टीम के साथ हाथापाई कर फरार करवा दिया।

एजीटीएफ ने लगातार मनोज का पीछा जारी रखा। लगातार 48 घण्टे के दौरान नीमराना, कोटपूतली बहरोड, जयपुर अजमेर पीछा कर शुक्रवार देर रात टीम ने अजमेर के रूपनगढ़ कस्बे से इनामी बदमाश को दबोच लिया। जिसे सीकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। इसके दूसरे साथियों को भी एजीटीएफ ने चिन्हित कर लिया है। जिनकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दी जा रही है।

मनोज नेहरा थाना नेछवा जिला सीकर का हार्डकोर अपराधी है। इसके विरुद्ध हत्या के तीन मामलों सहित कुल दो दर्जन से अधिक आपराधिक प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज है। इसने19 साल की उम्र में हत्या की वारदात कर अपराध की दुनिया में कदम रखा था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles