बेलगाम अपराध पर नहीं चला पुलिस को जोर तो आमजन निकाला गुस्सा

जयपुर। शहर में बढ़ते अपराध पर तो पुलिस का जोर नहीं चल रहा,लेकिन कमिश्नरेट पुलिस ने आमजन पर अपनी ताकत आजमाइस कर सारा गुस्सा निकाला। कमिश्नेरट की क्रूर पुलिस ने एक बेटे के सामने उसके पिता को जमकर पीटा। पिता को छोड़ने के लिए बेटे ने पुलिसकर्मियों हाथ जोड़े, पैर पकड़े और रोते हुए उनके आगे बेबस होकर गिडगिडाता रहा, लेकिन पुलिस को जरा भी दया नहीं आई। मारपीट से बच्चे के पिता के हाथ और आंख में चोट आई आई है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने चार लोगों को पकड़ कर थाने ले आई। यह पूरा घटनाक्रम भांकरोटा थाने के जयसिंहपुरा गांव का है। इस पूरे घटनाक्रम का एक विडियो भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार चिरंजीलाल और उसकी पत्नी डिंपल के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। सोमवार को डिंपल भांकरोटा थाने पहुंची और शिकायत दी कि ससुराल वालों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस पर पुलिस ने ससुराल पक्ष को मौके पर बुला लिया। इस पर आपस में सहमति बन गई कि महिला केस दर्ज नहीं करवाएगी तो वे कमरे का ताला खोल देंगे। लेकिन तब तक रात हो गई थी तो महिला अपने भाई के साथ पीहर चली गई।

मंगलवार को पुलिस महिला को उसका हक दिलाने के लिए घर पहुंची तो पुलिस का यह अमानवीय चेहरा देखने को मिला। पुलिस को देखकर आस-पड़ोस के लोगों ने चिरंजीलाल को जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचा। चिरंजी लाल ने ताला तोड़ने की बात को लेकर पुलिस और अपनी पत्नी से कारण पूछा तो पुलिसकर्मियों ने चिरंजी लाल के साथ मारपीट शुरू कर दी।पीड़ित के परिजनों ने बताया कि पिता के साथ मारपीट होने पर बेटे गौरांश शर्मा ने एक पुलिसकर्मी का पैर पकड़कर पिता को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा।

मारपीट करते हुए पुलिसकर्मी चिरंजीलाल को लेकर पुलिस की गाड़ी तक आ गए। इस दौरान परिवार की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को रोका तो महिला पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग महिला के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। यही नहीं पुलिसकर्मी चिरंजीलाल के पिता शंकर लाल शर्मा, चाचा रमेश शर्मा और भाई बाबूलाल शर्मा को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिसकर्मियों की मारपीट से चिरंजीलाल के हाथ पर गंभीर चोट लगी और उसकी आंख सूज गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles