June 16, 2024, 5:17 pm
spot_imgspot_img

जयपुर से आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के 3 छात्रों ने नीट-यूजी 2024 में ऑल इंडिया रैंक नंबर 1 हासिल किया

जयपुर। नीट रिजल्ट में आकाश इंस्टीट्यूट ने एक बार फिर ये साबित कर दिया की मेडिकल एग्जाम नीट में सफल होने के लिए आकाश इंस्टीट्यूट सर्वोच्च संस्थान है। नीट यूजी 2024 के परिणाम में आकाश इंस्टीट्यूट के 16 स्टूडेंट्स ने 720 में से 720 के साथ ऑल इंडिया वन रैंक अर्जित की है। आकाश इंस्टीट्यूट के क्लास रूम प्रोग्राम से आयुष नागोरिया, मृदुल मान्या आनंद, इरम काजी, पलांशा अग्रवाल, अरग्याहदीप दत्ता, आर्यन यादव, सुजोय दत्ता, कृति शर्मा, ध्रुव गर्ग, समित कुमार सैनी, सक्शम अग्रवाल, आदित्य कुमार पांडा, मानव प्रियदर्शिनि, आकाश पंगारिया ने 720 में से 720 का पर्फेक्ट स्कोर अर्जित कर एक ही कोचिंग इंस्टीट्यूट से रैंक वन हांसिल करने का इतिहास रच दिया। आकाश इंस्टीट्यूट के डीएलपी प्रोग्राम से भी दो स्टूडेंट गुनमय गर्ग और कृष्ण मूर्ति पंकज शिवाल ने 720 में से 720 का परफेक्ट स्कोर प्राप्त कर इतिहास रचा।

राजस्थान से भी आकाश इंस्टीट्यूट के तीन स्टूडेंट ने 720 में से 720 का पर्फेक्ट स्कोर प्राप्त कर हैट्रिक लगाई है। आकाश इंस्टीट्यूट के जयपुर ब्रांच से ध्रुव गर्ग, इरम काजी और समित कुमार सैनी ने 720 में से 720 का परफेक्ट स्कोर प्राप्त कर रैंक वन प्राप्त की है।

छात्रों को इस असाधारण उपलब्धि पर बधाई देते हुए, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के क्षेत्रीय निदेशक, अखिलेश दीक्षित ने कहा, “हम छात्रों को उनकी अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। देशभर से 20 लाख से अधिक छात्र नीट 2024 के लिए उपस्थित हुए थे। उनकी उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ-साथ उनके माता-पिता के समर्थन को दर्शाती है। हम अपने छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

राजस्थान से 715 का स्कोर प्राप्त करने वाले स्टूडेंट में तनीषा आशावत, अवनि कोठारी, कृतिन दाधीच, छवि एरोन, उदय किरार, अनादि सेठी और अनीश बुडानिया शामिल है। राजस्थान से 700 तथा उससे अधिक अंक अर्जित करने वाले कुल 44 स्टूडेंट है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles