90 साल की उम्र में स्टेज पर आशा ताई मचाएंगी तहलका

मुंबई। भारत की सबसे खूबसूरत आवाज जिसे सुनकर रूह उसी में सराबोर हो जाती है। जिस मधुर आवाज के स्पर्श से ही दिल झूमने और मन बावरा हो जाता है। जी हाँ, शक्शियत में सादगी और सुरों की मल्लिका ,करोड़ो दिलों की धड़कन आशा भोंसले का मुंबई के जिओ गार्डन में सबसे बड़ा म्यूजिकल कॉन्सर्ट ‘आशा@90: वो फिर नही आते’ होने जा रहा हैं जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

90 साल की उम्र के इस पड़ाव पर आशा ताई का दम देखते बनता है। शरीर मे जोश और रगों में संगीत के लिए उनकी जुनूनीयत उन्हें कभी थकने नही देती।उम्र को जंजीरों में कैद कर सदाबहार गायिका आशा ताई सुरों का मेला अपने चाहने वालों के लिए ले आयी है। हाल ही में इस कॉन्सर्ट के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर आशा ताई अपनी खूबसूरत पोती जनाइ भोंसले और सिंगर सुदेश भोंसले के साथ नजर आयी।

आपको बता दे कि इस 9 मार्च 2024 को मुम्बई के जिओ गार्डन में शाम 7 बजे से होने वाला ये कॉन्सर्ट आशा ताई का सबसे बड़ा म्यूजिकल कॉन्सर्ट होगा जो संगीत जगत के अथाह गाथा को प्रस्तुत करेगा जहाँ क्लासिकल बॉलीवुड हिट्स, ग़ज़ल और आशा ताई के एवरग्रीन गाने होंगे जिसे हर बार और बार बार सुनने का जी करता है जो उनके म्यूजिकल सफर में मील का पत्थर रह चुके हैं। गायक सुदेश भोंसले भी इस नायाब संगीत शाम में आशा भोंसले का साथ देंगे। जनाइ भोंसले भी अपनी दादी आशा जी को एक क्लासिकल नृत्य प्रदर्शन भेंट करेंगी।

शो के आयोजक विशाल गरगोटे कहते हैं कि,” हम अपने उत्साह को नियंत्रित नही कर पा रहे हैं आशा ताई के इस मेसमराइजिंग कन्सर्ट के लिए। इस कॉन्सर्ट को लेकर हम बहुत एक्ससाइटेड हैं ।इस कॉन्सर्ट के प्रॉफिट का एक बड़ा हिस्सा चाइल्ड डेवलपमेंट और चैरिटेबल ट्रस्ट को जाएगा जहाँ अनाथ बच्चे, असहाय और शारीरिक तकलीफ से जूझ रहे बच्चे और बेसहारा वृद्ध नागरिकों की भलाई के लिए इसका उपयोग होगा”।
(अनिल बेदाग)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles