सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार बनें ‘मास्टरचाउ’ के ब्रांड एंबेसडर

मुंबई। रेडी-टू-कुक एशियन स्टेपल में विशेषज्ञ होमग्रोन भारतीय ब्रैंड, मास्टरचाउ ने पूरे गर्व से सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। इस रणनीतिक सहयोग का उद्देश्य विश्वसनीयता, भरोसे, और स्पष्टता पर ज़ोर देते हुए, मास्टरचाउ को “असली चाइनीज़” व्यंजनों के लिए पसंदीदा गंतव्य के रूप में स्थापित करना है।

रणवीर बरार और मास्टरचाउ दोनों ही प्रामाणिकता और गुणवत्ता के प्रति साझातौर पर प्रतिबद्ध हैं, जो उनके बीच सहयोग होने की बड़ी वज़ह बना। “असली चाइनीज़” टैगलाइन के साथ, यह साझेदारी शेफ की कुलिनरी विशेषज्ञता और वास्तविक स्वाद के प्रति जुनून को दर्शाती है। बरार की कुलिनरी फ़िलॉसफ़ी के साथ जुड़कर, मास्टरचाउ का लक्ष्य बाज़ार में प्रामाणिक चाइनीज़ व्यंजनों के विश्वसनीय प्रदाता के रूप में अपनी मौजूदगी को मजबूत करना है। आकर्षक रणवीर बरार ने मास्टरचाउ की भावना को भी आदर्श मूर्तरूप दिया है, जो अपनी प्रामाणिक और स्वादिष्ट चाइनीज़ स्टाइल की पेशकशों से अपने निरंतर बढ़ते और निष्ठावान कस्टमर बेस हेतु स्वाद के मानदंड बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।

मास्टरचाउ के संस्थापक, विदुर कटारिया ने कहा, “रणवीर बरार हर उस बात के प्रतीक हैं, जिनका हम समर्थन करते हैं – प्रामाणिकता, नवीनता और लगातार कुलिनरी उत्कृष्टता पाने की कोशिश करना। अपनी अनूठी विशेषज्ञता और अच्छे खाने के प्रति जुनून के साथ, वह मास्टरचाउ के ब्रैंड लोकाचार का स्पष्ट प्रतिबिंब हैं, और साथ में, हम इस उद्योग में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। हम कोई उत्पाद बस पेश नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक अनुभव की पेशकश भी कर रहे हैं, जो हर बाइट के साथ अनूठे स्वाद और गुणवत्ता का वादा करता है। रणवीर के साथ काम करके, हम लोगों द्वारा घर में चाइनीज़ खाने का अनुभव करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

शेफ रणवीर बरार ने कहा, “एक शेफ के रूप में, मैं यादगार कुलिनरी अनुभव देने के लिए असली स्वाद और सामग्रियों का इस्तेमाल करने के महत्व पर विश्वास करता हूं। मैं मास्टरचाउ के साथ हाथ मिलाने और उनके उत्पादों की बेहतरीन रेंज से प्रामाणिक एशियाई व्यंजनों का चैंपियन बनने को लेकर रोमांचित हूं। मास्टरचाउ के साथ, मैं पूरे भारत के हर घर में ‘असली चाइनीज़’ स्वाद पहुंचाने के लिए उत्सुक हूं।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles