फैशन शो और मेले के साथ हुआ समापन

जयपुर। कानोड़िया पीजी महिला महाविद्यालय, जयपुर के युवा महोत्सव कस्तूरी-2024 का रंगारंग समापन हुआ। अंतर महाविद्यालय जस्ट ए मिनट -जैम, प्रतियोगिता में 20 प्रतिभागियों ने अनेक विषयों पर अपने विचार व्यक्त किए। इसमें बियानी गल्र्स काॅलेज से नसमा राहत प्रथम, महारानी काॅलेज से प्रीति चौधरी द्वितीय एवं राजस्थान काॅलेज से माधव शर्मा तृतीय स्थान पर रहे। ग्रुप सिंगिंग ’श्रुतरंग’ प्रतियोगिता में 20 टीमें शामिल हुई।

इसके अतंर्गत कानोड़िया पीजी महिला महाविद्यालय प्रथम एवं परिष्कार काॅलेज की टीम द्वितीय स्थान पर रही। ‘रसरंग’ लोक नृत्य प्रतियोगिता में 7 टीमों ने विभिन्न लोक नृत्यों की रंगारंग प्रस्तुति दी। इसमें महाराजा काॅलेज ने प्रथम, परिष्कार काॅलेज ने द्वितीय एवं कानोड़िया पीजी महिला महाविद्यालय ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया।

’ट्रेडिशनल टैक्सटाइल्स ऑफ इंडिया’ थीम पर आधारित फैशन शो में कानेाड़िया पीजी महिला महाविद्यालय की टीम प्रथम स्थान पर रही। युवा महोत्सव के समापन के अवसर पर प्राचार्य डाॅ. सीमा अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि चार दिवसीय महोत्सव में शहर के लगभग सभी शिक्षण संस्थानों से प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर इस आयोजन को सफल बनाया है।

सहशैक्षणिक गतिविधियों में इस तरह के आयोजन से युवाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन और प्रतिस्पर्धा के लिए सुनहरा अवसर मिलता है। महाविद्यालय परिसर में मेले के अतंर्गत हस्तनिर्मित आभूषण, विभिन्न परिधान व खाने-पीने की 24 स्टाॅल लगाई गई। प्राध्यापिकाओं एवं छात्राओं ने मेले का भरपूर लुत्फ उठाया। प्रतियोगिताओं के प्रायोजक Chacha Chai, Dunamiss a Cosmetic Brand, VLCC रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles