फेयरमोंट जयपुर और प्रिंसेस दीया कुमारी फाउंडेशन ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह के दौरान बनाई अंतहीन यादें

जयपुर। फेयरमोंट जयपुर और प्रिंसेस दीया कुमारी फाउंडेशन (पीडीकेएफ) राजस्थान की महिला कारीगरों के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह की मेजबानी करके रोमांचित हैं। फेयरमोंट जयपुर में आयोजित इस सहयोगात्मक कार्यक्रम में पीडीकेएफ की महिलाओं का स्वागत किया गया और उन्हें अविस्मरणीय अनुभवों से भरा एक दिन दिया गया। इस उत्सव का उद्देश्य ग्रामीण समुदायों की वंचित महिलाओं को असाधारण आतिथ्य, आकर्षक गतिविधियों और मेकअप मास्टरक्लास जैसे अद्वितीय अनुभवों वाला एक अविस्मरणीय दिन प्रदान करना था जिससे भाग लेने वाली महिला कारीगरों के लिए वास्तव में एक विशेष अनुभव पैदा हुआ।

बादल महल से फेयरमोंट जयपुर पहुंचने के बाद, महिलाओं को एक अद्भुत फाइव सेंसेज अराइवल अनुभव का आनंद प्राप्त करवाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत फेयरमोंट जयपुर द्वारा तैयार की गई विभिन्न प्रकार की मनोरंजक गतिविधियों और खेलों ने उपस्थित लोगों के बीच जुड़ाव और खुशी की भावना को बढ़ावा दिया, जिससे सभी के लिए वास्तव में एक यादगार अनुभव बन सके। उसके बाद प्रोफेशनल स्टाइलिस्ट के नेतृत्व में एक एक्सक्लूसिव मेकअप मास्टरक्लास का आयोजन किया गया, जिसमें यादृच्छिक ड्रा के माध्यम से चुनी गई 6 भाग्यशाली महिलाओं के लिए एक ट्रांसफॉर्मेटिव मेकओवर सत्र का आयोजन भी हुआ। कार्यक्रम का समापन एक स्वादिष्ट लंच के साथ हुआ।

ट्राइटन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड की सीओओ, जुई शर्मा ने कहा, “फेयरमोंट जयपुर को महिलाओं की ताकत और उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने और साथ ही महिलाओं और उनके समुदाय के लिए स्थानीय समर्थन को बढ़ावा देने पर गर्व है। यह पहल बताती है कि जब दो अग्रणी संगठन स्थानीय समुदाय को सशक्त बनाने के लिए एक साथ हाथ मिलाते हैं तब एकता की शक्ति और उनके प्रभाव को प्राप्त किया जा सकता है।”

यह कार्यक्रम निर्विवाद रूप से परोपकारी उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए की गयी साझेदारी की प्रभावशीलता पर प्रकाश डालता है। फेयरमोंट जयपुर और प्रिंसेस दीया कुमारी फाउंडेशन ने महत्वपूर्ण बदलाव शुरू करने और स्थानीय महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता बरकरार रखी है। यह समर्पण सामयिक प्रयासों से आगे बढ़कर समुदाय के भीतर महिलाओं की भलाई को बढ़ाने के लिए एक निरंतर प्रयास का प्रतिनिधित्व करता है। सकारात्मक परिवर्तन के दृढ़ समर्थकों के रूप में, ये संस्थाएं एक साथ खड़ी हैं और सशक्त पहल को बढ़ावा देती हैं जो स्थानीय समुदाय के उत्थान के लिए उत्प्रेरक के रूप में काम करती हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles