June 21, 2024, 11:58 pm
spot_imgspot_img

पूर्व मंत्री के भतीजे ने क्लब में घुसकर महिला सिक्योरिटी गार्ड को पीटा

जयपुर। विधायकपुरी थाना इलाके में डियोर क्लब में पूर्व मंत्री के भतीजे हर्ष महिला सिक्योरिटी गार्ड व बाउंसर के साथ जमकर मारपीट की और मौके से फरार हो गए। क्लब मैनेजर की शिकायत व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच अशोक नगर एसीपी बालाराम चौधरी को सौपी गई है।

पीड़ित संदीप मोर्य ने शिकायत में बताया कि 18 मई ,रात करीब साढ़े 12 बजे डियोर क्लब में वो अपने साथी के साथ खुसमा के डूयुटी कर रहा था। तभी हर्ष,जीतू चौपड़ा,मौगी के साथ अंकित,हनी ठाकुर,सलमान, आशीष शर्मा, विश्वदीप सिंह,अभिषेक शर्मा सहित 10-15 लोग क्लब में आए।जहां पर पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्ष ने अपने साथियों के साथ क्लब में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया।

समझाईश के लिए क्लब के बाउंसर संदीप मोर्य और महिला गार्ड आगे आए तो हर्ष ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। आरोप है कि क्लब में हर्ष के साथ करीब 9 लोग थे। जिन्होने क्लब में रखे सामान में तोड़फोड की वही क्लब के मैनेजर प्रताप सिंह के साथ भी गाली –गलौच करते हुए उन्हे भी जान से मारने की धमकी दी। एसीपी बालाराम चौधरी ने पीड़ित संदीप मौर्य की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर पीड़ितों का मेडिकल करवा लिया है।

वीड़ियों में नहीं दिखाई दे रहा हर्ष

वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का कहना है कि डियोर क्लब में जो तोड़फोड़ हुई है उस में हर्ष का कोई लेना-देना नहीं है। जो वीड़ियों दिखाया जा रहा है उस में हर्ष कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा है। हर्ष को इस मामले में बे वजह इस मामले में फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने एससीएटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

समझाईश करने वालों की गाड़ियों में की तोड़फोड़

डियोर क्लब में तोड़फोड़ के दौरान बीच-बचाव करने आए कार्तिक राठौड़ को भी बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। इतने में जब बदमाशों को दिल नही भरा तो बदमाशों ने खातीपुरा कार्तिक के घर पहुंचकर बाहर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की। पीड़ित कार्तिक ने इस मामले में वैशाली नगर थाने में मामला दर्ज कराया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles