चार युवकों ने किया दो दोस्तों का अपहरण, ढाई घंटे तक मारपीट कर छोड़ा खोले के हनुमान जी के पास

जयपुर। नाहरगढ़ थाना इलाके में बुधवार रात दो बाइकों पर सवार होकर चार युवकों ने दो दोस्तों का अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाश दोनों दोस्तों को करीब ढाई घंटे तक घुमाते रहे और मारपीट की। मारपीट के बाद बदमाश दोनों दोस्तों को खोले के हनमान जी मंदिर गेट के पास छोड़ गए। इस घटना के बाद उपजे विवाद के बाद दो पक्षों में देर रात पथराव हुआ। पथराव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। एतिहात के तौर पर इलाके में जाप्ता तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार सुभाषचैक निवासी रोहित मेहरा और उसके दोस्त गैटोर की छतरियों के पास रात करीब 9 बजे खड़े थे। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर ध्रुव और उसके दोस्त आए और रोहित मेहरा तथा उसके दोस्त से मारपीट की और उन्हें अगवा कर अपने साथ ले गए। इस दौरान आरोपी दोनों को कागदीवाड़ा ले गए और वहां सुनसान स्थान पर मारपीट की।

इसके बाद आरोपी दोनों को खोले के हनुमान जी मंदिर के पास ले गए। वहां पर भी आरोपियों ने रोहित मेहरा और उसके दोस्त से मारपीट की। इसके बाद बदमाश दोनों को वहां पर छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने उसे गोली मारने का प्रयास भी किया, लेकिन दूसरे युवक ने बंदूक पकड़ ली। इससे वह फायर हवा में हो गया।

थानाधिकारी देवेंद्र प्रताप ने बताया कि रात को रोहित और उसके कई दोस्त गेटोर की छतरियों पर खड़े थे। वहां पर ध्रुव और उसके दोस्त आए और रोहित मेहरा औरउसके साथी को अगवा कर ले गए और उनके साथ मारपीट कर खोले के हनुमानजी के पास छोड़ गए। इस घटना के बाद गंगापोल में तनाव व्याप्त हो गया था। वहां पर जाप्ता तैनात किया गया है।

दो पक्षों में हुआ पथराव, जाप्ता तैनात

युवक का अपहरण और मारपीट की सूचना के बाद गंगापोल में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया। आरोपी और पीड़ित पक्ष समाज के लोग आमने-सामने हो गए और एक दूसरे पर पथराव किया। पथराव की सूचना पर सुभाष चौक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। एहतियात के तौर पर वहां पर पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया है। घटना के दौरान यह भी अफवाह फैली थी कि समुदाय विशेष के लोगों से झगड़ा हुआ है।

सुभाष चौक थानाधिकारी सुरेश चंद ने बताया कि दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। अगर जरुरत पड़ी तो दोनों पक्षों के लोगों पर कार्रवाई भी की जा सकती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles