June 26, 2024, 12:50 am
spot_imgspot_img

अभिनेता जयवीर ने ‘बजरंग और अली’ का दिल को छू लेने वाला ट्रेलर रिलीज किया

मुंबई (अनिल बेदाग) : “बजरंग और अली” का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जो सांस्कृतिक सीमाओं से परे दोस्ती के गहन उत्सव का वादा करता है। यह फ़िल्म बजरंग पर केंद्रित है, जो सच्ची दोस्ती का सार है, और एक अलग सांस्कृतिक पृष्ठभूमि से अपने साथी अली के साथ उसके गहरे, सार्थक रिश्ते पर।

“बजरंग और अली” वफ़ादारी और निस्वार्थता के विषयों की खोज करता है, यह दर्शाता है कि कैसे दोनों पात्र इन भावनाओं का आदान-प्रदान करते हैं ताकि एक ऐसा बंधन बन सके जो सांस्कृतिक विभाजन से परे हो। अली का किरदार बजरंग के चरित्र को पूरक बनाता है, एक सच्चे दोस्त के गुणों को दर्शाता है और कथा की गहराई को बढ़ाता है। फ़िल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि दोस्ती सम्मान और प्रशंसा से भरा एक पारस्परिक संबंध है।

 “बजरंग और अली” के अभिनेता और निर्देशक जयवीर ने ट्रेलर रिलीज़ के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी और गर्व हो रहा है कि बजरंग और अली का ट्रेलर अब लाइव हो गया है! यह फ़िल्म प्यार और जुनून का एक उदाहरण है, जिसे अत्यंत समर्पण के साथ बनाया गया है। मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को गहराई से प्रभावित करेगी, विचार और एकता दोनों को प्रेरित करेगी। बजरंग और अली को हमारे देश को एकजुट करने, प्यार और सकारात्मकता फैलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मेरा मानना ​​है कि इस फ़िल्म को देखने वाला हर व्यक्ति थिएटर से उत्साहित और गौरवान्वित महसूस करेगा। मैं विनम्रतापूर्वक बजरंग और अली के लिए आपके समर्थन और प्यार की माँग करता हूँ – यह वह फ़िल्म है जिसकी इस समय हमारे देश को ज़रूरत है। आइए हम सब मिलकर इसे एक शानदार सफलता बनाएँ!”

यह फ़िल्म 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles